साढ़े तीन करोड़ की कारों की लूट का मामला मेवात पुलिस ने 4 घंटे में सुलझाया, एक आरोपी गिरफ्त में

पुनहाना, कृष्ण आर्य

गन प्वाईंट पर ड्राईवर को बंधक बनाकर करीब 3.5 करोड रुपये कीमत की 05 मर्सीडीज कारों से भरे कंटेनर लूटने की वारदात को  जिला पुलिस नूंह ने महज 4 घण्टे में सुलझा लिया। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को भी पकड़ने में कामयाबी पा ली है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अन्य आरोपियों की भी तलाश शुरू कर दी है।        

 प्राप्त जानकारी के अनुसार राघवेन्द्र प्रताप पुत्र  किसन यादव निवासी नंगवागाई थाना चितबडा गांव, जिला बलिया, उत्तर प्रदेश ने बिछोर थाने में 4 अक्टूबर को दी शिकायत में बताया कि उसके 05 मर्सीडीज कारों से भरे कन्टेरनर नम्बर NL-01AB-9202 को रज्जाक निवासी मेवात द्वारा अपने अन्य साथियों के साथ अवैध हथियारों के बल पर बिछौर गांव के पास से लूट लिया गया है। जिस पर प्रबन्धक थाना बिछौर ने तत्परता दिखाते हुए सम्बन्धित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तुरंत एक टीम का गठन कर लूटे हुए कन्टेर की तलाश शुरू कर दी। पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए करीब 4 घण्टे की कडी मशक्कत के बाद साहब खां पैट्रोल पम्प सिंगार, थाना बिछौर, जिला नूंह के पास से बदमाश रज्जाक पुत्र महताब निवासी नई, जिला नूंह को गिरफ्तार कर उपरोक्त लूटे हुए कन्टेनर को कारों सहित बरामद करने में सफलता हासिल की।    

थाना प्रभारी कृष्णलाल ने बताया कि आरोपी रज्जाक व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ कर अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही  है। जल्द ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की जायगी।

इस बीच, डीजीपी हरियाणा श्री मनोज यादव ने मामले को सुलझाने वाले पुलिस अधिकारियों और जवानों को बधाई दी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!