करीब ढाई लाख रुपए की एक किलोग्राम अफीम सहित ट्रक सवार दो व्यक्ति काबू

चंडीगढ़- 3 अक्टूबर -जिला सिरसा में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कारवाई करते हुए जिला की सीआईए डबवाली पुलिस ने महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर उधम सिंह चौक ऐलनाबाद क्षेत्र से ट्रक सवार दो व्यक्तियों को करीब ढाई लाख रुपए की एक किलोग्राम अफीम के साथ काबू किए है ।

इस संबंध में जानकारी देते हुए सीआईए डबवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर वजीर सिंह ने बताया कि पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान ट्रक चालक गुरमीत पुत्र इकबाल व गुरदेव पुत्र सूरत सिंह निवासियान सैनपाल, जिला सिरसा के रूप में हुई है । सीआईए प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए व्यक्तियों से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर चार लोगों के खिलाफ थाना ऐलनाबाद में अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि सीआईए डबवाली के उप निरीक्षक राजाराम ने एक महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर उधम सिंह चौक ऐलनाबाद क्षेत्र में नाकाबंदी कर आने जाने वाले वाहनों की चैकिंग शुरू कर ती ।

इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक को रोककर उसकी तलाशी लेने पर उक्त ट्रक सवार व्यक्तियों से एक किलोग्राम अफीम बरामद हुई । सीआईए प्रभारी ने बताया कि यह ट्रक मध्य प्रदेश के झाबरा क्षेत्र से आया था और उसे पंजाब में जाना था । ट्रक में दाल भरी हुई थी । पकड़े गए व्यक्तियों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!