पीडि़त परिवार को न्याय दिलाने के लिए समिति के प्रदेशाध्यक्ष मनजीत सिंह दहिया ने किया अनशन

2 अक्तूबर: हरियाणा की प्रख्यात सामाजिक संस्था हरियाणा अम्बेडकर संधर्ष समिति पंजीकृत के प्रदेशाध्यक्ष मनजीत सिंह दहिया ने हाथरस कांड के हत्यारों को फांसी दिये जाने की मांग को लेकर एक दिन का अनशन किया और पीडि़त परिवार को न्याय दिलाने की गुहार लगाई।

समिति के प्रदेशाध्यक्ष मनजीत सिंह दहिया ने उत्तर प्रदेश के हाथरस क्षेत्र में रहने वाली दलित परिवार की बेटी के साथ गैंग रेप व उसकी हत्या करने की कड़ी निन्दा की है। उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में हाथरस कांड की चर्चा है और देश का हर वर्ग गुस्से में है। सभी एक मांग कर रहे है कि सरकार देरी ना करते हुए सभी आरोपियों को मौत की सजा दे ताकि पीडि़त परिवार को न्याय मिल सके क्योंकि ऐसे दंरिदों की सजा सिर्फ मौत है ताकि समाज की बहन-बेटियां सुरक्षित रहे।

समिति के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश कश्यप टिटौली ने भी हाथरस की घटना की निंदा करते हुए कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाए उतना कम है क्योंकि सभी दंरिदों ने सभी सीमाएं लांघ दी थी। समिति की प्रदेश कोषाध्यक्ष एवं समाज सेविका कौशल्या देवी ने कहा कि इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए उतनी कम है क्योंकि यह सबसे बड़ा अपराध है क्योंकि इस घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। अब हर माता-पिता अपनी बेटियों को लेकर और अधिक चिंतित रहेगा।

समिति के प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्ण परमार पिलाना, अजीत सिंह, राजकुमार, रोहतास अहलावत, रामकिशन बामनिया, धर्मवीर उर्फ धर्मा, मनोहर लाल चांदीवाल प्रदेश चेयरमैन पिछड़ा प्रकोष्ठ, मनोहर लाल सांकला प्रदेश अध्यक्ष भाट समाज सेवा समिति रजि., अश्वनी कांगड़ा, कविता देवी, निरंजन सिंह, सीताराम, सुरेन्द्र सम्भरवाल नान्दल, मुकेश छाछिया, तेजपाल जाटव, श्रवण सिंह, सतीश पिलाना, हरि ओम कश्यप, राजनारायण जाटव, मदन लाल, दीपक कुमार, मोनू आदि ने भी हाथरस कांड के हत्यारों को फांसी दिये जाने की मांग भारत सरकार से की है।

error: Content is protected !!