मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने की स्वच्छता पखवाड़ा अभियान की शुरुआत . मुख्यमंत्री ने कहा कि गांधी जयंती के अवसर पर सभी लोगों को स्वच्छता के लिए आगे आने की जरूरत है। वहीं इस अवसर पर मोबाइल वाटर टैस्टिंग लेबोरेटरी वैन को हरी झण्डी दिखाई।

पंचकूला, 1 अक्तूबर- हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज पंचकूला के सेक्टर 5 से 2 अक्टूबर गांधी जयंती के अवसर पर हरियाणा में स्वच्छता पखवाड़ा अभियान की शुरुआत की। इस अवसर पर हरियाणा के विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता उपायुक्त पंचकूला व अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहर लाल खट्टर ने इस अवसर पर मोबाइल वाटर टैस्टिंग लेबोरेटरी वैन को हरी झण्डी दिखाई। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि गांधी जयंती के अवसर पर सभी लोगों को स्वच्छता के लिए आगे आने की जरूरत है। उन्होंने बताया कि आने वाले 15 दिनों तक पूरे हरियाणा में सीवरेज सिस्टम को साफ करने के लिए यह अभियान चलाया जाएगा। वहीं उन्होंने कहा कि गांधी जी ने देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी थी लेकिन हम नई पीढ़ी के हैं और हमें देश को स्वच्छ बनाने के लिए प्रयास करने होंगे और आज हमें स्वच्छता को लेकर अभियान चलाना है ओर सभी को स्वछता का संकल्प लेना होगा।

error: Content is protected !!