70 रक्तदानी ने स्वेच्छा से किया रक्तदान कर: सौरव

पंचकूला। रक्तदान को महादान कहा गया है, इसी मुकÞाम पर अग्रसर है चंद्रशेखर आजाद चैरिटेबल ट्रस्ट पंचकूला, जो किसी जÞरूरतमंद इंसान की जान की इफाजत करता है और इसी संदेश के साथ जगह- जगह पर रक्तदान शिविर लगा रही हैं। रविवार को चंद्रशेखर आजाद चैरिटेबल ट्रस्ट पंचकूला और गदौली समाज सेवक ग्रुप द्वारा विशाल रक्तदान शिविर नारायणगढ़ के गदौली गांव में आयोजन किया गया। रक्तदान शिविर में रक्तदाताओं द्वारा स्वेच्छा से रक्तदान किया गया।

इस अवसर पर चंद्रशेखर आजाद चैरिटेबल ट्रस्ट पंचकूला के प्रधान सौरव चौधरी ने बताया कि इस रक्तदान कैंप में रक्तदान एकत्रित करने के लिए जीएमसीएच सेक्टर-32 हॉस्पिटल की टीम को आमंत्रित किया गया था। चौधरी ने बताया कि रक्तदान शिविर में गदौली गांव के युवा साथियों और नारी शक्ति ने बढ़-चढ़कर भाग लिया और 90 रक्तदाताओं ने कैंप में अपना नाम पंजीकृत करवाया। शिविर में स्वेच्छा से 70 रक्तदानी ही रक्तदान कर पाए।रक्तदान शिविर में दूरी बनाकर स्वाच्छता से सभी रक्तदाताओं ने मास्क व सैनिटाइजर का इस्तेमाल कर रक्तदान किया।

चंद्रशेखर आजाद चैरिटेबल ट्रस्ट पंचकूला द्वारा नारायणगढ़ टीम को रक्तदान शिविर लगाने पर बधाई व शुभकामनाएँ दीं। ट्रस्ट के प्रधान सौरव चौधरी ने बताया कि  चंद्रशेखर आजाद चैरिटेबल ट्रस्ट पंचकूला द्वारा रामगढ़ के पास स्थित गांव नग्गल में अनाथ आश्रम, वृद्धाश्रम एवं गौ चिकित्सालय का निर्माण किया जा रहा है। इस तरह आगे भी जÞरूरतमंदों को रक्तदान नि:शुल्क सेवा मुहैया करवाता रहेगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!