सिटी से बाहर देहात के इलाके में 60 नए केस दर्ज. मंगलवार को गुरुग्राम में 372 नए पाॅजिटिव केस दर्ज. जिला गुरूग्राम में अभी भी 2764 पॉजिटिव केस मौजूद

फतह सिंह उजाला

पटौदी ।   कोरोना कोविड-19 के कारण बढ़ रहे मौत के आंकड़े को देखते हुए अब कोरोना कोविड-19 आतंक का पर्याय बनता दिखाई दे रहा है । जिला गुरुग्राम में कोरोना कोविड-19 के कारण एक ही दिन में चार लोगों की मौत होना गंभीर चिंता का कारण महसूस किया जा रहा है । संभवत जब से कोरोना कोविड-19 ने गुरुग्राम में पांव पसारे हैं, यह पहला मौका है जब एक ही दिन में चार लोगों की मौत कोविड-19 के कारण हुई है । यहां कोविड-19 के कारण मरने वालों की संख्या 165 तक पहुंच गई है।

वही सिटी से बाहर देहात की बात की जाए तो मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी बुलेटिन के मुताबिक 60 नए पॉजिटिव केस दर्ज किए गए हैं । अभी भी जिला गुरुग्राम में 2764 कोरोना कोविड-19 के पॉजिटिव केस मौजूद है । मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी बुलेटिन के मुताबिक जिला गुरुग्राम में 18514 कोरोना कॉविड 19 के पॉजिटिव केस दर्ज हो चुके हैं । वही 15585 कोरोना पीड़ित स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं । 1 दिन पहले सोमवार को जिला गुरुग्राम में 314 कोरोना कोविड-19 के नए केस दर्ज किए गए थे । जब कि एक व्यक्ति की मौत हुई ।

मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी बुलेटिन में बताया गया है सिटी से बाहर देहात कहलाने वाले पटौदी ब्लॉक में 36 नए केस दर्ज हुए हैं। फरुखनगर ब्लॉक में यह संख्या केवल मात्र 3 और सोहना बलाक में कोरोना कॉविड 19 के 21 नए केस दर्ज किए गए हैं । बीते कुछ दिनों से जिस प्रकार कोरोना कोविड-19 के कारण मौत के आंकड़े बढ़ रहे हैं , साथ ही प्रतिदिन पॉजिटिव केस की संख्या 300 से अधिक आ रही है यह वास्तव में आम जनमानस के लिए चिंता का कारण बनती जा रही है ।

error: Content is protected !!