किसानों के समर्थन में उतरी आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी ने किया किसानों का समर्थन।

भिवानी (20 सितम्बर)केंद्र सरकार द्वारा किसानों के लिए लाये गए अध्यादेश के विरोध में और किसानों के समर्थन में आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपनी-अपनी विधानसभाओं में किसानों के धरनेस्थल पर पहुँच कर किसानों का समर्थन किया।

मुंढाल के शहीद पार्क में किसानों के धरने व रोड़ शो में शामिल हुए भिवानी के जिलाध्यक्ष दलजीत तालु ने कहा कि आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता किसानों व व्यापारियों के साथ खड़ा है, और सरकार से मांग करता है कि इस काले कानून को तुरंत वापस लिया जाए,उन्होंने कहा कि जब तक केंद्र सरकार इन काले कानून को वापस नहीं लेगी तब तक हमारा समर्थन किसानों व व्यापारियों के साथ रहेगा।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी देश की अकेली ऐसी पार्टी है जिसने दिल्ली में किसानों के लिए अपनी सरकार में सबसे बेहतर काम किए हैं। जिसमें चाहे 20 हजार प्रति एकड़ मुआवजे की बात हो या गेंहू व धान की फसल पर अच्छे भाव की बात हो ऐसी अनेक पालिसी बनाई हैं जिससे सीधे तौर पर किसानों  को फायदा हुआ है।

इस दौरान किसानों के समर्थन में भिवानी से जिलाध्यक्ष दलजीत तालु,किसान सैल जिलाध्यक्ष ओमबीर,व्यापार मण्डल अध्यक्ष भूप सिंह,विवेक घुसकानी, सुखबीर, वीरेंद्र,तोशाम में जिला सगठन मंत्री करतार सिंह, तोशाम हल्का प्रधान जयपालजागलान,माई राम, युवा प्रधान राहूल पंघाल, सचिव अशोक बागनवाला,अत्तर सिंह,लोहारू में आर्मी सेल से रमेश भाकर ,लोहारू अध्यक्ष मोहन जांगडा,संगठन मंत्री नसीब हिन्दुस्तानी, हल्का किसान अध्यक्ष विक्रम जांगडा , प्रवक्ता रोहित दहिया व प्रवीण शामिल रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!