चंडीगढ़ में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन पकौड़े,सब्जियां व चाय बेचकर मनाया,

साथ ही इस दिन को “बेरोजगारी दिवस” का नाम दिया

चंडीगढ़ युवा कांग्रेस ने सेक्टर 22  में ठेला लगाकर पकौड़े,सब्जियां व चाय बेचे। युवा कांग्रेसियो ने कहा कि पकौड़े बेचकर मोदी के जन्मदिन के केक के लिए पैसे जुटाने की कोशिश की गई।

चंडीगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने प्रधानमंत्री के उस बयान का हवाला दिया, जिसमें उन्होंने बेरोजगारी खत्म करने के लिए पकौड़े को युवाओं का रोजगार करार दिया था। नोटबंदी, जीएसटी के विरोध के साथ युवाओं को हर साल 2 करोड़ नौकरी देने के पुराने वादे को याद दिलाया। इस सरकार ने देश के युवाओं को धोखा दिया है। अध्यक्ष लव कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण आज सरकारी ओर गैर सरकारी क्षेत्रों में निरंतर रोजगार घट रहा है। जिस कारण युवाओं के सामने रोजगार का बड़ा संकट खड़ा हो गया है।

 ग्राहकों के लिए युवा कांग्रेस ने अपने मैन्यू कार्ड में  डिग्री,के नाम से पकौड़े के नाम रखे थे। सबसे ज्यादा लोगों को डिग्री का पकौड़ा पसंद आया।पकौड़े से हुई कमाई पर युवाओं कांग्रेस्सियो ने कहा, ये मोदी सरकार के खिलाफ लोगों का गुस्सा है। उन्होंने पकौड़ा खरीदकर प्रदर्शन में हमारा साथ दिया।

इस मौके पर महासचिव जानु मालिक, अभिषेक शर्मा,सचिव साहिल दुबे, रवि पराशर  अधिवक्ता मनीषा,राकेश चौहान सोशल मीडिया कोऑर्डीनेटर विनायक बंगीय, जिला-1 प्रधान दमनप्रीत सिंह, महासचिव आशु चौधरी, मनंदीप सिंह, जिला -2 अध्यक्ष धीरज गुप्ता, उपाध्यक्ष सुखदेव सिंह, महासचिव शाहबाज़ खान, वार्ड अध्यक्ष अमित कुमार आदि थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!