बलराज कुंडू ने मुख्यमंत्री खट्टर को लेकर किया बड़ा खुलासा

सीएम खट्टर ने दिया प्रदेश की जनता को धोखा- कुंडू. कुंडू बोले, मुख्यमंत्री खट्टर दें प्रदेश की जनता को जवाब. कुंडू ने तीन अध्यादेशों पर चर्चा के लिए सीएम खट्टर को दी खुली बहस की चुनौति

रोहतक, 15 सितंबर : महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने आज रोहतक में प्रेस कांफ्रेंस कर बड़ा खुलासा करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर तीखा हमला किया। कुंडू ने 3 कृषि अध्यादेशों पर मुख्यमंत्री की भूमिका को लेकर भी कई गंभीर सवाल उठाते हुए सीएम खट्टर से जवाब मांगा है।

बलराज कुंडू ने कहा कि कल केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने लोकसभा में स्पष्ट रूप से बताया कि जून में 3 कृषि अध्यादेश लेकर आये थे तो उसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर इस उद्देश्य के लिए बनाई गई कमेटी के सदस्य थे। उस कमेटी की सहमति के बाद ही ये तीनों अध्यादेश आए हैं। मेरा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से सीधा सवाल है कि आपने इन अध्यादेशों पर अपनी सहमति क्यों दी ? क्या ये हरियाणा के लोगों के साथ धोखा नहीं है ? दूसरी ओर, सीएम साहब अब हरियाणा के किसान, गरीब मजदूरों और आढ़ती व छोटे व्यापारियों को विभिन्न माध्यमों से बेवकूफ बना रहे हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि सीएम वीडियो कांफ्रेंस के जरिये इन अध्यादेशों की चर्चा में शामिल हुए थे और इन पर अपनी सहमति दी थी।

कुंडू ने सवाल करते हुए कहा कि इसके बाद मुख्यमंत्री खट्टर अब तक क्यों छुप कर बैठे रहे तथा अब तक यह बात हरियाणा के लोगों से क्यों छुपा कर रखी गई ? उन्होंने कहा कि मेरा मुख्यमंत्री व हरियाणा सरकार से निवेदन है कि वह बताएं कि इन अध्यादेशों की चर्चा में सीएम ने किसान, मजदूर, आढ़ती व आम उपभोक्ता के संरक्षण के लिए क्या क्या सुझाव दिए ? मैं भाजपा सरकार से मांग करता हूँ कि आप इस बात को सार्वजनिक करें जैसा कि आज पंजाब सरकार ने पंजाब की जनता के सामने सारी चीजें साफ-साफ रख दी हैं। जब इन अध्यादेशों की चर्चा पर बुलाया गया तो पंजाब सरकार ने लिखित में अपनी असहमति जताई, जिसको आज पंजाब सरकार ने सार्वजनिक कर दिया है। कुंडू ने मांग की कि हरियाणा सरकार अपने सुझाव व इनकी पूरी सहमति को जनता के सामने लाये।

You May Have Missed

error: Content is protected !!