हांसी ,14 सितम्बर । मनमोहन शर्मा 

 पुलिस ने ऑनलाइन ठगी करने वाला एक शातिर को गिरफ्तार किया है I  इसका खुलासा आज दोपहर को शहर थाना में आयोजित एक पत्रकार सम्मेलन में डीएसपी विनोद शंकर ने  किया ।     उन्होंने बताया यह शातिर ठग  ने करीब 40 जगह पर ऑनलाइन लोगों से ठगी की है जिसमें हरियाणा , महाराष्ट्र कर्नाटक अन्य स्थानों पर होटल व फास्ट फुण्ड की दुकानों से समान को पैकिंग कर वे  आते थे और पेमेंट मांगने पर ऑनलाइन लिंक भेज देने की बात दुकान मालिक को कहते थे  ।  लींक के बाद वह उनके खाते से पैसा निकाल लेते थें I

इसी प्रकार की ठगी जींद के अंदर की है जिस की तफ्तीश चल रही है।

गिरफतार  किया गया  आरोपी  राजस्थान के भरतपुर के प्रहरी के पास का रहने वाला है ।
इस कार्य में उसका एक दोस्त भी साथ में था मगर वह अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है ।

डीएसपी विनोद शंकर ने बताया कि हिसार के साकेत कॉलोनी निवासी शेखर लंबा पुत्र  राजीव लंबा की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है इस ठग ने उसके खाते से 12,999 हजार निकाल लिए थें ।

उन्होने बताया कि यह शातिर ठग ऑनलाइन ठगी करने के लिए फास्ट फूड वह होटल के आसपास घूमता रहता था । जब यह ठगी  क्राइम करता था उस समय इसकी उम्र 17 वर्ष की आज  फिलहाल  इसकी उम्र 18 वर्ष हो चुकी है। यह ठग छोटी उम्र में ही इस कार्य में लग गया था I वह 10+2 तक पढ़ा है । पुलिस का कहना है कि शातिर ठग ने करीब 40 वारदात की है । पुलिस मामले की तफ्तीश में लगी है । इस बदमाश ने जीन्द की वारदात को मानी है ।पुलिस इस ठग से पुछताछ करेगी इस कार्य में कितने लोग शामिल हैं । 

error: Content is protected !!