किसान बोले- कमेरे वर्ग की लड़ाई को आगे बढ़ाओ, हम खुलकर देंगे आपका साथ।

कैथल, 13 सितंबर : किसान-मजदूर-कमेरे समेत 36 बिरादरी के हकों की लड़ाई को लेकर चल रहे महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू को आज उस वक्त और भी मजबूती मिली जब कैथल में सैंकड़ों किसानों ने उनको आशीर्वाद देते हुए आम आदमी के अधिकारों की लड़ाई को और आगे बढ़ाने का आह्वान किया। किसानों ने कहा कि जिस प्रकार से आपने समाज के आम आदमी के अधिकारों के लिए सड़क से लेकर विधानसभा तक संघर्ष छेड़ा है उसमें पूरे प्रदेश का किसान, कमेरा आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ खड़ा है।

बलराज कुंडू ने किसानों को वचन दिया कि आपके भरोसे को कभी कमजोर नहीं पड़ने दूंगा। जब तक मेरी रगों में खून दौड़ रहा है तब तक आपके हको-हकूक के लिए आपका वकील बनकर लड़ाई लड़ता रहूंगा। इसी दौरान कई नौजवानों ने बलराज कुंडू को पीपली कांड में उनकी पीठ पर पड़ी लाठियों के निशान भी दिखाए। कुंडू ने कहा कि इतिहास गवाह है जिस किसी सरकार के मुखिया ने किसान पर लाठी उठाई है तो वह दौबारा कभी सत्ता का ताज नहीं पहन पाया। खट्टर सरकार से हमारे बुजुर्गों, किसान, कमेरे, आढ़ती की पीठ पर पड़ी एक-एक लाठी का हिसाब लिया जाएगा। इस निकम्मी सरकार का पतन शुरू हो चुका है।

कार्यक्रम में चौधरी होशियार सिंह गिल, महिपाल चंदाना, श्रीचंद सरपंच, जसवंती, कुलवीर नौच, भाना सेगा, इंद्र सिंह, दलबीर प्योदा, बंसीलाल, रामफल ढांढा, ऋषिपाल नौच, बलदेवा तितरम, भारतीय किसान यूनियन के युवा जिला अध्यक्ष वीरेंद्र मागो, आरडी ,सन्नी, सेवादल मनजीत करोड़ा, चौ. ओमप्रकाश दयोरा, दर्शन नरड , बिंटू भाणा और भूपेन्द्र नरड समेत सैंकड़ों किसान एवं युवा मौजूद रहे।

error: Content is protected !!