स्कूटी पर सवार होकर मोबाईल फोन छीनने की वारदात को अऩ्जाम देने वाले शातिर आरोपी को अपराध शाखा सैक्टर-31, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने किया काबू। ✍️ आरोपी ने अपने अन्य साथी के साथ स्कूटी पर सवार होकर दिया था मोबाईल छीनने की वारदात को अन्जाम। वारदात में प्रयोग की गई स्कूटी पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से की गई बरामद।

दिनांक 12.07.2020 को थाना राजेन्द्रा पार्क, गुरुग्राम में अजय शुक्ला पुत्र श्री विधा शुक्ला निवासी 226 G-BLOCK राजेन्द्रा पार्क, गुरुग्राम ने हाजिर आकर एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि यह दिनांक 10.07.2020 को अपने घऱ से कंपनी जा रहा था। जब यह अपने घऱ से निकला तो कुछ दुरी पर चलते ही पीछे से एक स्कुटी पर सवार 02 युवके आए और इसके हाथ से मोबाईल फोन छिन कर भाग गए।

इस शिकायत पर थाना राजेन्द्रा पार्क, गुरुग्राम में कानून की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

इस अभियोग में निरीक्षक नवीन कुमार, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-31, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में स्कूटी पर सवार होकर मोबाईल फोन छीनने की वारदात को अन्जाम देने वाले 01 शातिर आरोपी को कल दिनांक 08.09.2020 को दौलताबाद फ्लाईओवर, गुरुग्राम से काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान रोहन पुत्र यतेन्द्र भारद्वाज निवासी मकान नं. 2268/31 नजदीक आनन्द गार्डन रेलवे स्टेशन रोङ, गुरुग्राम के रुप में हुई।

आरोपी को उपरोक्त अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपने अन्य साथी के साथ स्कूटी पर सवार होकर उपरोक्त अभियोग में मोबाईल फोन छीनने की वारदात को अन्जाम देना स्वीकार किया है।

आरोपी द्वारा मोबाईल फोन छीनने कीवारदात में प्रयोग की गई स्कूटी पुलिस टीम ने आरोपी के कब्जा से बरामद की है।

आरोपी को माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

error: Content is protected !!