पंचकूला  7 सितम्बर – स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिला के नागरिकों को उनके घर द्वार पर ही कोरोना टैस्टिंग की सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों के स्वास्थ्यों केन्द्रों में 21 स्थानों पर नमूने लेने के लिए चिकित्सकों की डयूटी लगाई गई है ताकि प्रभावी मोनिटरिंग के साथ कोरोना रोगियों के बेहतर प्रबंधन परिणाम आ सके।  

उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने बताया कि इन कोरोना टैस्टिंग एवं कलैक्शन स्थानों के लिए नोडल अधिकारी भी नियुक्त किए गए है ताकि समय पर रिपोर्ट एकत्र कर विभाग को भेज सकें। उन्होंने बताया कि सामान्य अस्पताल में डा. अर्चना, पश्चिमी कमान चण्डीमंदिर में डा. कर्नल हरी को इंचार्ज लगाया गया है। इसी प्रकार सीएचसी रायपुररानी में डा. संजीव, पारस होस्पीटल में डा. अमरप्रीत,  अल्कमेस्टि के लिए डा. परमजीत, एडीएच कालका के डा. धमेन्द्र, सीडी सैक्टर 7  के लिए डा. रिमझिम, ओजस होस्पीटल के लिए डा. रितु, आॅनक्वेस्ट प्राईवेट लाईब्रेरी के लिए डा. राहुल, अर्बन हैल्थ सैंटर सैक्टर 16 के लिए डा. ललीता को इंचार्ज लगाया गया है।

  उपायुक्त ने बताया कि सीएचसी नानकपुर के लिए डा. मनीष, पीएचसी पिंजौर के लिए डा. धीरज, पीएचसी कोट बरवाला के लिए डा. मोहित, पोलिक्लिनिक सेक्टर 26 के लिए डा. रितु, पीएचसी सुरजपुर के लिए डा. सिंगधा, सीडी सैक्टर 20 के लिए डा. संजु, सीडी सैक्टर 21 के डा. अनिता, एमडीसी सैक्टर 4 के डा. मेघा, सीडी सैक्टर 25 के लिए डा. विकास, पीएचसी मोरनी के लिए डा. उज्जवल तथा सैक्टर 19 के लिए डा. मीनू को इंचार्ज लगाया गया है। 

error: Content is protected !!