बीजेपी के पार्षद और पूर्व मेयर के दावे वायदे जुमले साबित: चंडीगढ़ युवा दल

चंडीगढ़। चंडीगढ़ युवा दल ने पूर्व मेयर और पार्षद राजेश कुमार कालिया पर निशाना साधा है। निगम की वर्तमान सैनिटेशन कमेटी के चैयरमेन कालिया के डंपिंग ग्राउंड हटाये जाने के दावे से लेकर मृत जानवरो के प्लांट इस क्षेत्र में नही लागए जाने के दावे जुमले साबित हुए।

युवा दल के प्रधान विनायक बंगीय व सयोंजक सुनील यादव ने कहा कि पिछले वर्ष मेयर बनते कालिया ने शहर से डंपिंग ग्राउंड हटाने के तमाम दावे वायदे किए। जब मरे हुए जानवरो के प्लांट को लागए जानी की बारी आई तो इसका भारी विरोध हुआ। तब पूर्व मेयर कालिया ने अपनी कुर्सी बचने के लिए न केवल कसमे खाई, बल्कि अपना कार्यकाल किसी तरह से निकलने के लिए मामले में पार्षदों की कमेटी तक बना दी। न तो उस कमेटी ने अपने काम मे गंभीरता बरती, अब आलम यह है कि निगम ने प्लांट भी सेक्टर 25 में लगने का फैसला ले लिया। जब कि डंपिंग ग्राउंड को लेकर कोई हल नही निकला। वही पार्षद कालिया डंपिंग ग्राउंड से लेकर प्लांट तक के मामलों में क्रेडिट लेने की दिशा में राजनीति करने से बाजÞ नही आये। उन्हीने क्षेत्र के निवासियों की भावना के साथ खिलवाड़ किया।

युवा दल मांग करता है कि मरे हुए जानवरो के प्लांट के शहर से बाहर लगया जाएं। साथ ही डंपिंग ग्राउंड के मसले पर कोई ठोस नीति बनाए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!