सोनीपत (जतिन/राजा)आज सोनीपत में आम आदमी पार्टी की तरफ से स्थानीय रेस्ट हाउस में जिलाध्यक्ष पवन तोमर व संगठन मंत्री नकीन मेहरा के द्वारा एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया।जिसमें आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता मुख्य अतिथि के रूप में रेस्ट हाउस पहुँचे।

उन्होंने सोनीपत में पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए बताया कि आम आदमी पार्टी पूरे हरियाणा में ऑक्सीमीटर केंद्रों की स्थापना कर रही है।उन्होंने कहा जो कार्य हरियाणा सरकार को करना करनी चाहिए वह कार्य अरविंद केजरीवाल हरियाणा में कर रहे हैं। आज कोरोना महामारी के दौरान जनता को अच्छे स्वास्थ्य की जरूरत है जिसको लेकर के अच्छे हॉस्पिटलों का निर्माण एवं इलाज आवश्यक है जिसे देखते हुए आम आदमी पार्टी ने पूरे हरियाणा स्तर पर ऑक्सीमीटर जांच केंद्रों की स्थापना करने का जिम्मा लिया है जिसमें प्रत्येक  व्यक्ति अपने शरीर की ऑक्सीजन मात्रा मालूम कर सकता है और यदि उस व्यक्ति को किसी पर किसी भी प्रकार की चिकित्सा की जरूरत होगी तो हमारे आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता उसका इलाज करवाने के लिए हर संभव मदद करेंगे।

सुशील गुप्ता ने सोनीपत जिले के हर विधानसभा में ऑक्सीजन जांच केन्द्र के सोनीपत से नकीन मेहरा, गन्नौर से सरोजबाला, खरखोदा से इंजीनियर बिंदु, राई से प्रमोद कौशिक, बरोदा से नवीन गौर व गोहाना से सुनील जाज़ी को प्रभारी नियुक्त किए।

 इस मौके पर जिलाध्यक्ष पवन तोमर ने कहा कि सोनीपत आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता लोगों के जीवन को बचाने के लिए जी तोड़ मेहनत करेंगे और अपनी तरफ से जितनी भी संभव मदद होगी उससे ज्यादा मदद करेंगे प्रत्येक व्यक्ति की जिंदगी अनमोल है। उन्होंने कहा कि पूरे सोनीपत जिले में ज्यादा से ज्यादा ऑक्सीमीटर जांच केंद्र लगाए जाएंगे ताकि प्रत्येक व्यक्ति को अपने ऑक्सीजन मात्रा को चेक करवाने में किसी प्रकार की कठिनाई ना आए।

इस मौके पर मध्यजॉन अध्यक्ष अश्विनी देशवाल,जॉन संगठन मंत्री पवन हिंदुस्तानी,इंजीनियर बिंदु महिलाध्यक्ष मध्य जॉन,आर के मलिक, अनिल तुषिर उपाध्यक्ष मध्य जोन,  विमल किशोर प्रवक्ता मध्य जॉन, प्रवेश  सहरावत, प्रमोद कौशिक, राहुल शर्मा, शैलेन्द्र त्यागी, सरोजबाला,  बिजेंद्र दहिया, वेद प्रकाश योद्धा, धर्मेन्द्र, रणबीर, आर के नेहरा, निरंजन देसवाल, जितेंद्र, राजेश हसीजा, धर्मेन्द्र रोहिला,शिवम समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!