पी एल वर्मा रोहिल्ला बने क्षत्रिय महासभा के प्रदेश मंत्री.
लक्ष्य रोहिला समाज को एकजुट करके एक मंच पर लाना

फतह सिंह उजाला

पटौदी। पी एल वर्मा रोहिल्ला भा ज पा हैलीमंडी मंडल के संयोजक  एवं रोहिल्ला राजपूत जनकल्याण समिति हैलीमंडी के महामंत्री पी एल वर्मा  रोहिल्ला को अखिल भारतीय रोहिला क्षत्रिय महासभा का प्रदेश  मंत्री मनोनित किया है। अखिल भारतीय रोहिला क्षत्रिय महासभा नई दिल्ली के राष्ट्रीय अध्यक्ष अवधेश रोहिला व प्रदेशाध्यक्ष राजगुरु रोहिला के निर्देशानुसार हरियाणा की कार्यकारिणी की घोषणा की गई है।

जिसमें  रोहिल्ला राजपूत जनकल्याण समिति हैलीमंडी के महामंत्री एवं दैनिक रेलयात्री समन्वय समिति दिल्ली रेवाड़ी सक्शन के   अध्यक्ष   पी एल वर्मा रोहिल्ला  को अखिल भारतीय रोहिल्ला क्षत्रिय महासभा का हरियाणा प्रदेश का प्रदेश मंत्री बनाया है। इसी प्रकार हरियाणा की कार्यकारिणी की घोषणा की है। क्षत्रिय महासभा के नवनियुक्त प्रदेश  मंत्री एवं भा ज पा मंडल हैलीमंडी संयोजक,रोहिल्ला राजपूत हैलीमंडी के महामंत्री पी एल वर्मा  रोहिल्ला ने कहा कि वे महासभा के लिए राष्ट्रहित व समाजहित का कार्य करते हुए रोहिल्ला समाज को एक मंच पर लाना मुख्य उद्देश्य है। उनका उद्देश्य रोहिला समाज की दशा और दिशा के लिए रुढीवादी परंपरा को बदलना और सकारात्मक दृष्टकोण रखते हुए समस्त भारतवर्ष में फैले हुए रोहिला समाज को एकजुट करके एक मंच पर लाना है।

प्रदेश  मंत्री पी एल वर्मा रोहिल्ला ने कहा कि वे बिना द्वेष, भेदभाव, सामाजिक समरसता को ध्यान में रखते हुए सदैव समाज उत्थान व कल्याण के लिए कार्य करेंगे। उन्होंने समाज के लोगों का आह्वान किया वे अपने बच्चों को उच्च शिक्षा के साथ-साथ तनकीनी शिक्षा भी दिलवाएं, ताकि वे आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में किसी भी प्रतियोगिता में पीछे न रहे। नवनियुक्त प्रदेश  मंत्री  पी एल वर्मा  रोहिल्ला ने कहा कि वे संत नामदेव पदचिन्हों चलते हुए समाजसेवा करेंगे। उन्होंने कहा कि समाज में फैली कुरुतियों को दूर करना होगा, साथ ही जो लोग नाराज चल रहे हैं उन्हें मनाकर एक मंच पर लाकर समाज की भलाई के लिए कार्य करते हुए आगे बढना होगा, तभी देश व समाज का उत्थान संभव है।

error: Content is protected !!