पंचकुला – शनिवार व रविवार को दुकानें बंद करवाने के फैसले को वापिस लेने हेतु आज हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग के निदेशानुसार आज युवा व्यापार मंडल के प्रदेश प्रभारी राहुल गर्ग के नेतृत्व में राज्यपाल के नाम का ज्ञापन सीटीएम को दिया गया।

प्रदेश प्रभारी राहुल गर्ग ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण हरियाणा सरकार ने प्रदेश भर में दुकानें बंद करने का निर्णय लिया है। कोरोना संक्रमण में प्रदेश का व्यापारी सरकार के साथ हर प्रकार के सहयोग कर रहा है। लॉकडाउन के समय व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद करके सरकार व जरूरतमंद का हर प्रकार का सहयोग किया है। जब की बसों व ऑटो में फुल सवारी चल रही है और शराब के ठेके खुले हैं। सरकार को यह सोचना की शनिवार व रविवार दुकानें बंद करने से कोरोना संक्रमण रुक सकता है यह सोच बिल्कुल सही नहीं है। दुकानदार आज भी सरकार के हर नियमों का पालन कर रहा है और आगे भी करता रहेगा।

दुकानदार खुद मास्क लगाकर, ग्राहकों को मास्क देखकर, सेनीटाइज करवाकर व सोशल डिस्टेंसिंग के हिसाब से सामान बेच रहा है। जबकि दुकानदार लॉकडाउन के कारण पहले ही भारी नुकसान में चल रहा है। व्यापारियों  को उससे उभरने के लिए कई साल लगेंगे अगर अब फिर सप्ताह में 2 दिन दुकानें बंद करनी पड़ी तो व्यापारी बर्बाद हो जाएगा और प्रदेश में पहले से ज्यादा बेरोजगारी बढ़ेगी। इस मौके पर व्यापार मंडल प्रदेश महासचिव कृष्ण गुप्ता, प्रदेश कानूनी सलाहकार वैभव जैन, प्रैस सचिव रोहित शर्मा, प्रदेश कार्यकारी सदस्य कृष्ण कुमार, सदस्य नितिश हाण्डा, आशीष वालिया, पिं्रस गोयल, राहुल गोयल, विकाश धिमान, विवेक सिंगला, अश्वनी चहल, सुशील मित्तल, अंकित ग्रेवाल, हेमन्त गुप्ता आदि व्यापारी प्रतिनिधी मौजूद थे।