आम आदमी पार्टी खोलेगी पंचकूला में 500 आॅक्सीजन जांच केंद्र

दिल्ली के राज्यसभा सांसद एवं आप हरियाणा के संयोजक करेंगे उद्घाटन

पंचकूला, 27 अगस्त। आम आदमी पार्टी पंचकूला के जिले भर में आमजन का आॅक्सीजन स्तर और पल्स रेट चेक करेंगी। इसके लिए जगह-जगह आॅक्सीजन जांच सेंटर खोले जाएंगे। इन केंद्रों का उदघाटन आप हरियाणा के संयोजक एवं दिल्ली से राज्यसभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता शुक्रवार को करेंगे।

यह जानकारी आप के जिला प्रधान सुरेंद्र राठी ने देंते हुए बताया कि दिल्ली की तर्ज पर आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में भी क्रोना वायरस से बचाव के उपाय करने का फैसला किया है, जिसकी शुरुआत शुक्रवार को पंचकूला जिला से की जाएगी। उन्होंने बताया कि ग्रामीण व कॉलोनी के इलाकों में इस तरह की जांच पर पूरा ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि कोरोना की बीमारी में शरीर में आॅक्सीजन का स्तर कम हो जाता है जो कि जानलेवा साबित हो सकता है। उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी ने गांव के अलावा शहरों के सेक्टरों एवं मोहल्लों में करीब 500 आॅक्सीजन जांच केंद्र खोलने का फैसला किया है।

उन्होंने बताया कि हमारे वालंटियरो की यह कोशिश रहेगी कि वह घर-घर जाकर लोगों का आॅक्सीजन स्तर जांचने के साथ-साथ उन्हें डॉक्टरों द्वारा इस महामारी से बचाव के लिए दी गई है हिदायितो की भी जानकारी देंगे। उन्होंने जिले की समाजसेवी संस्थाओं एवं हाउस वेलफेयर संस्थाओं का आह्वान किया कि वे भी इस नर सेवा नारायण सेवा योजना में अपना सहयोग देने के लिए आगे आएं। आम आदमी पार्टी उन्हें भी आॅक्सीमीटर, मास्क एवं सैनिटाइजर उपलब्ध करवायेगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!