मॉस्क बनाओ प्रतियोगिता में हर्षिका प्रथम व सोनिया द्वितीय

भिवानी/शशी कौशक

 श्री अग्रवाल महिला ट्रस्ट द्वारा कोरोना महामारी के प्रति लोगों को जागरूक करने व फेस मॉस्क का प्रयोग करने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य को लेकर मॉस्क बनाओ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें प्रथम पुरस्कार हर्षिका हलवासिया पुत्री रमेश हलवासिया ने प्राप्त किया। जबकि द्वितीय पुरस्कार सोनिया शर्मा को मिला।

ट्रस्ट की प्रधान सीमा बंसल ने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रत्येक प्रतिभागी ने सूती कपड़े से चार-चार मास्क तैयार किए थे। जोकि बाद में शहर की स्लम बस्तियों में जरूरतमंद लोगों को वितरित किए गए। निर्णायक मंडल के फैसले के बाद हर्षिका व सोनिया शर्मा को प्रथम व द्वितीय पुरस्कार के लिए चुना गया। दोनों विजेताओं को दादरी गेट स्थित हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में जिंदल परिवार की ओर से आयोजित गणपति महाराज की स्थापना के दौरान श्री अग्रवाल महिला मंडल द्वारा स्मृति चिन्ह व प्रशस्ति पत्र भेंटकर सम्मानित किया गया।

सीमा बंसल ने कहा कि कोरोना एक भयंकर महामारी है। पूरा विश्व इससे जूझ रहा है। ऐसे में हमारा कर्तव्य बनता है कि कोरोना वायरस के खिलाफ जारी इस लड़ाई में हम सरकार व जिला प्रशासन का सहयोग करें। स्वयं भी कोरोना से बचाव रखें तथा दूसरे लोगों को भी कोराना बचाव के लिए जागरूक करें।

Previous post

नारनौल महिला कालेज के प्राचार्य पर 52 लाख की खरीद में गबन का आरोप, उच्चतर शिक्षा निदेशक ने बनाई जांच कमेटी

Next post

सत्ता पक्ष और विपक्ष मिलकर कर रहे हैं प्रदेश के किसानों के साथ धोखा : बलराज कुंडू

You May Have Missed

error: Content is protected !!