डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का जेजेपी प्रदेश कार्यालय पर जोरदार स्वागत

– दुष्यंत चौटाला को पार्टी का वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने पर दी शुभकामनाएं

चंडीगढ़, 25 अगस्त। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को जननायक जनता पार्टी का वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने पर जेजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, राज्य मंत्री अनूप धानक समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मुलाकात कर बधाई दी है। मंगलवार को चंडीगढ़ स्थित जेजेपी प्रदेश कार्यालय पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के आगमन पर वरिष्ठ जेजेपी नेताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया और उन्हें गुलदस्ता भेंट कर शुभकामनाएं दी।

वहीं उपमुख्यमंत्री ने सरदार निशान सिंह को फिर से पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने पर बधाई दी और कहा कि उनके नेतृत्व में पार्टी निरंतर नई ऊंचाइयों को छूने का काम करेगी। दुष्यंत चौटाला ने अंबाला से पार्टी के वरिष्ठ नेता सुरजीत सिंह सौंढ़ा को जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व विधायक एवं सीपीएस अनिता यादव को पार्टी की राष्ट्रीय सचिव बनने पर बधाई दी।

इस अवसर पार्टी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, पूर्व विधायक रण सिंह बेनीवाल, वरिष्ठ नेता अशोक शेरवाल, कुसुम शेरवाल, शिवालिक बोर्ड के सदस्य राजकुमार सैनी, यमुनानगर से पार्टी के जिला अध्यक्ष मांगेराम गुड़यानी, पंचकुला शहरी प्रधान ओपी सिहाग, पंचकुला ग्रामीण प्रधान भाग सिंह दमदमा, जींद से जिला प्रधान कृष्ण राठी, अटेली से जेजेपी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी सम्राट यादव, नांगल चौधरी से मंजू चौधरी, फरीदाबाद से प्रोफेसर डॉ. अनीता शर्मा समेत कई नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!