पंचकूला, 22 अगस्त। पंचकूला सेक्टर 20 में शनिवार को स्थित सेब मंडी के अध्यक्ष के कार्यालय में तोड़फोड़ करने व जान से मारने की धमकी देने का मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर तोड़फोड़ करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पंचकूला के सेक्टर 20 से मंडी में कुछ लोग जुए का कारोबार चलाते थे जिस को रोकने के लिए एप्पल मार्केट के अध्यक्ष बृजमोहन द्वारा पुलिस को शिकायत दी गई जिसके बाद उन गुंडों द्वारा डंडे व तलवारों के साथ कार्यालय में हमला किया गया और भारी तोड़फोड़ के बाद एप्पल मार्केट के अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी भी दी गई।.

इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर तोड़फोड़ करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बृजमोहन अध्यक्ष एप्पल मार्किट मार्किट, पंचकूला ने बताया कि पंचकूला के सेक्टर 20 की मंडी में लगने वाली एप्पल मार्केट में कुछ लोग लंबे समय से जुए का कारोबार कर रहे थे और इसका विरोध एप्पल मार्केट के अध्यक्ष व अन्य लोगों द्वारा किया गया। कई बार पुलिस को शिकायत देने के बावजूद भी पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की गई ।

एप्पल मार्केट के अध्यक्ष बृजमोहन ने बताया कि ड्यूटी पर कार्यरत पीसीआर के जवान भी जुआ खेलने वालों के साथ मिले हुए थे जिसके चलते उनके द्वारा कोई भी कार्यवाही उनके खिलाफ नहीं की गई।  जब उनके द्वारा जुआ खेलने वाले लोगों को पकड़ने गए तो वह आरोपी वहां से भाग गए और उसके बाद भारी संख्या में आरोपियों ने  मार्केट के अध्यक्ष बृजमोहन के कार्यालय में पहुंचकर तोड़फोड़ की और सरेआम अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।  इस मामले में एप्पल मार्केट के अध्यक्ष बृजमोहन द्वारा पुलिस को एक शिकायत दी गई थी जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी

error: Content is protected !!