अंबाला में 18 मई को रैली करेंगे प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी : ज्ञानचंद गुप्ता 

– भाजपा कार्यकर्ता डोर टू डोर जाकर दें रैली का निमंत्रण : गुप्ता

मोदी की रैली को भव्य बनाने में जुट जाएं कार्यकर्ता 

 पंचकूला, 15 मई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 18 मई को अंबाला में होने वाली रैली की तैयारियों में भारतीय जनता पार्टी जुट गई है। मोदी की रैली के कार्यक्रम को लेकर बुधवार को पंचकूला विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक पार्टी कार्यालय पंचकमल में में हुई। बैठक में प्रदेश एवं जिला स्तरीय पदाधिकारी शामिल हुए। इस बैठक में 18 मई को पीएम मोदी की रैली को लेकर चर्चा की गई। विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने पदाधिकारियों को रैली के निमित्त जिम्मेदारियां सौंपी। बैठक में श्री गुप्ता ने कहा कि मोदी की रैली में किसी तरह की कोई कमी ना रहे, इसके लिए कार्यकर्ता अभी से जुट जाएं और घर-घर जाकर लोगों को रैली का निमंत्रण दें। इस मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष अजय शर्मा और विधानसभा चुनाव संयोजक हरेंद्र मलिक भी उपस्थित रहे।

ज्ञानचंद गुप्ता ने बैठक में सभी पदाधिकारियों को मोदी की रैली में ज्यादा से ज्यादा लोगों को अंबाला ले लाने की भी बात कही। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे घर-घर जाकर लोगों को रैली का निमंत्रण दें। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता डोर टू डोर जाएं और लोगों को मोदी सरकार की उपलब्धियां भी बताएं साथ ही मोदी की रैली में आने का आग्रह करें। ज्ञानचंद गुप्ता ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जनता में मोदी सरकार के प्रति उत्साह है। जनता प्रधानमंत्री मोदी को चाहती है। तीसरी बार बार सरकार बनाने के लिए भी जनता तत्पर है। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता दिन रात भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया की जीत को बड़ी जीत में बदलने के काम में जुट जाएं। ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि 18 मई को पीएम मोदी की रैली अंबाला में होने जा रही है। यह रैली भव्य हो इसके लिए हमें कड़ी मेहनत करनी है और अधिक से अधिक लोगों को लेकर अंबाला जाना है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 10 सालों में देश और प्रदेश की तरक्की के लिए बहुत काम किए हैं। श्री गुप्ता ने कहा कि अब मोदी का मिशन भारत को आत्मनिर्भर और विकसित राष्ट्र बनाना है। श्री गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बिना थके, बिना रूके जिस तरह से दिन रात 140 करोड़ लोगों की सेवा में लगे रहे हैं उसी तरह आप सभी कार्यकर्ता बिना थके और बिना रूके मेहनत करें और बंतो कटारिया को प्रचंड बहुमत से जिताकर दिल्ली भेजें। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता हरेक व्यक्ति से मिले और उन्हें बताएं कि अंबाला लोक सभा क्षेत्र और प्रदेश की तरक्की मोदी सरकार में ही संभव है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता लोगों को बताएं कि 25 मई को खुद भी कमल के बटन पर वोट दें और दूसरों से भी दिलवाएं। वहीं पीएम मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए गुरुवार को ज़िलाध्यक्ष दीपक शर्मा की अध्यक्षता में कालका विधानसभा की बैठक कालका में हुई।

इस बैठक में पूर्व विधायक लतिका शर्मा, विधानसभा चुनाव प्रभारी विशाल सेठ, जिला महामंत्री विरेंद्र राणा , मंडल अध्यक्ष नराता राम व भुवनजीत सिंह विशेष तौर पर उपस्थित रहे। बैठक में कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां दी गई। दीपक शर्मा ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को रैली का निमंत्रण दे रहे हैं। श्री शर्मा ने दावा करते हुए कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए जिला पंचकूला से भारी संख्या में कार्यकर्ता एवं सभी समाज से जुड़े हुए लोग अम्बाला पहुंचेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!