पंचकूला: कुख्यात गैंगस्टर सूखा काहलों के 3 गुर्गे हथियार सहित गिरफ्तार

पंचकूला, 21 अगस्त (हि.स.)। क्राइम ब्रांच 26 पंचकूला ने गुरुवार को  कुख्यात गैंगस्टर सूखा काहलों के 3 गुर्गे हथियार सहित गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद किया है। पुलिस ने पंचकूला सेक्टर 5 के पास कार में सवार तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों के पास से 6 पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद किए गए। पंचकूला में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए तीनों आरोपी पहुंचे थे। पकड़े गए तीनों आरोपी गैंगस्टर सूखा काहलों गैंग के गुर्गे है।

पंचकूला पुलिस के एसीपी राजकुमार कौशिक ने बताया कि इन अपराधियों पर और भी कई जगहों पर मामला दर्ज है। क्राईम ब्रांच 26 पचंकूला ने परेड ग्राउड सैक्टर 05 के पास कार से 6 पिस्तौल व 10 जिन्दा कारतुसो सहित 3 आरोपियो को काबू  किया है। क्राईम ब्रांच सैक्टर 26  के इन्सपैक्टर अमन व  क्राईम ब्रांच की टीम ने नाकाबन्दी के दौरान हैफेड चौक सैक्टर 05 के पीछे वाली सडक पर परेड ग्राउड सैक्टर 05 की तरफ से अचानक एक कार आई टैन सफेद रंग को शक की बिनाह पर रोकने का इशारा किया। जो कार चालाक ने कार को 25-30 कदमो पर पीछे ही रोककर वापिस मुडने लगे। मुडते वक्त कार एकदम झटके से बन्द हो गई। जिस पर क्राईम ब्रांच सैक्टर 26 की टीम की सहायता से काबू करके पुछताछ की।

जिन्होने एक ने अपना नाम पता गुरप्रीत पुत्र वासी गुलमोहर सिटी डेरा बस्सी ,दुसरे ने हरविन्द्र सिह वासी गुलमोहर सिटी डेरा बस्सी व तीसरे ने सुखराज सिह वासी सीएमसी रोड लुधियाना बतलाया। जिन पर शक की बिनाह पर तलाशी लेने पर 6 पिस्टल व 10 जिन्दा कारतुस मिले । जो कि किसी बडी घटना को अन्जान देने की फिराक मे थे। जिनको असला लाईसैन्स बारे पुछताछ की गई । जो कोई लाईसेन्स पेश ना कर सके। जिस पर क्राईम ब्राच सैक्टर 26 पचंकुला के द्वारा कार्यवाही करते हुए उपरोक्त आरोपियो कि खिलाफ थाना सैक्टर 05 पचंकुला ने असला अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। सभी आरोपियों को डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। रिमांड के दौरान अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ से कई बड़े खुलासे हो सकते हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!