सीएम मनोहर लाल ने करवाया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट की ट्वीट कर दी जानकारी

मुख्यमंत्री मनोहर लाल 3 दिन के लिए होम क्वारंटीन मैं

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया है। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सीएम मनोहर लाल ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया लेकिन राहत की बात ये है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ट्वीटर के जरिये जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा है कि कुछ ऐसे साथियों के संपर्क में आया था, जिनको कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, इसी के चलते मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया है जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन ऐतिहात के तौर पर तीन दिन के लिए होम क्वारंटीन हो रहा हूं।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल दो दिन पहले एसवाईएल मुद्दे पर मीटिंग के लिए दिल्ली में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से मिले थे। और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

प्रिय मित्रों, मैं पिछले दिनों में कई ऐसे लोगों के संपर्क में आया हूँ, जिनमें कोरोना के लक्षण पाए गये हैं। हालांकि, मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया है, जो नेगेटिव आया है लेकिन एहतियात के तौर पर मैं अपने आपको 3 दिन के लिए होम क्वारंटीन कर रहा हूँ। सजग रहें, सुरक्षित रहें

You May Have Missed

error: Content is protected !!