भिवानी/शशी कौशिक

 शहर के वैश्य महाविद्यालय में विश्व फोटोग्राफी दिवस के उपलक्ष में भिवानी के फोटोग्राफरों के द्वारा पौधारोपण किया तथा रक्तदान कैंप का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के संयोजक अनिल दहिया ने बताया कि नीम, जामुन, शीशम, पीपल के पौधे महाविद्यालय के प्रांगण में लगाए गए तथा उसके बाद महाविद्यालय के आगे आने जाने वाले राहगीरों को फेस मास्क वितरित किए गए।

वैश्य महाविद्यालय की प्राचार्या डाक्टर सुधा चौहान ने बताया कि पौधों से हमारी जीवन को बहुत ही लाभ होते हैं पेड़ पौधों के बिना हम अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते। इस  अवसर पर फ्रीडम ब्लड बैंक में रक्तदान कैंप में सुमित वत्स विद्यानगर  व अनिल कुमार पतवन व जयकिशन भिवानी से व मंजीत सैनी व नरेंद्र दिनोद से व रामपाल रक्तदान किया। डॉक्टर अनिल पिंकी ने बताया कि हमारे आस पास जितने ज्यादा पेड़ पौधे होंगे हमारा वातावरण उतना ही शुद्ध होगा।

डॉक्टर प्रोमिला सुहाग ने भिवानी के सभी फोटोग्राफरों को बधाई देते हुए कहा कि पौधारोपण और मास्क वितरण दोनों ही बहुत सराहनीय कदम है। भिवानी शहर के वरिष्ठ फोटोग्राफर अशोक शर्मा ने बताया कि यह दो दिवसीय कार्यक्रम हमारे आपसी प्रेम और भाईचारे का प्रतीक है।  

error: Content is protected !!