जल्द होंगे अपराधी गिरफ्तार: डीसीपी साउथ धीरज सेतिया

सोहना। बाबू सिंगला

सोहना कस्बे के पूर्व पार्षद हरीश नंदा पर गत दिनों हुए गोलीकांड को लेकर नागरिकों में दहशत व बेचैनी व्याप्त है।नागरिकों ने उक्त कांड की कड़े शब्दों में निंदा की है।तथा इस प्रकार की आपराधिक वारदातों से काफी ख़ौफ़ज़दा हैं।पुलिस ने मामले को गंभीर मानते हुए एक नामजद आरोपी सहित करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करके इतिश्री कर डाली है किंतु आरोपियों को अभी तक भी गिरफ्तार नही किया है।जो खुलेआम घूम रहे हैं।ऐसा होने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लग रहे हैं।

कस्बेवासियों ने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने को कहा है।वहीं दूसरी ओर पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।जिसके लिए कई टीमों का गठन किया गया है। विदित है कि गत 10 अगस्त को सोहना कस्बे के देवी लाल स्टेडियम के सामने पूर्व पार्षद हरीश नंदा का ऑफिस स्थित है।पूर्व पार्षद अपने साथी के साथ ऑफिस में बैठा था।तभी अचानक सचिन निवासी बसई अपने साथियों के साथ ऑफिस में आ धमका।जो स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठ कर आये थे।आफिस में पहुंचने पर सचिन अपने पैसों की  मांग करने लगा ।बताया जाता है कि पूर्व पार्षद के छोटे भाई के साथ सचिन का लेनदेन था।लेनदेन को लेकर दोनों में तकरार बढ़ गई।जिस पर सचिन ने पूर्व पार्षद पर फायर कर दिया जो दीवार में जाकर लगा।जिससे पूरक पार्षद बाल बाल बच गया।

पुलिस ने पूर्व पार्षद की शिकायत पर आपराधिक मामला दर्ज कर लिया था।किंतु इसके विपरीत 5 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।कस्बे के नागरिकों का कहना है कि मामला काफी गंभीर है।लेनदेन के मामले में गोली चलाकर वसूली करना गलत है।सोहना एक छोटा सा कस्बा है । जहाँ पर सभी लोग प्यार से रहते हैं।इस प्रकार की गुंडागर्दी को किसी भी सूरत में बर्दास्त नही किया जाएगा।लोगों ने बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने की माँग की है।

  डीसीपी साउथ धीरज सेतिया कहते हैं कि पुलिस आरोपोयों को पकड़ने के लिए प्रयासरत है। जिसके लिए 4 टीमों का गठन किया है।जो रेड डालने में लगी हैं। कस्बे में नाके बढ़ाए गए हैं। आरएएफ की टीम भी काम कर रही है।उन्होंने बताया कि जल्द ही सभी आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

error: Content is protected !!