लड़की मोहल्ला सलामपुर के पास  बावड़ीपुर  से की गई बरामद । आरोपी गिरफ्तार

नांरनौल; (रामचन्द्र सैनी): नाबालिग का अपरहण करके फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अभिषेक यादव पुत्र सुभाष यादव  मोहल्ला सलामपुरा के पास बिसतियांन का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को  मोहल्ला बावड़ी पुर के पास खंडहर से गिरफ्तार किया है। बुधवार को आरोपी को अदालत नारनौल पेश किया गया, जहां से उसे अदालत ने 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत नसीबपुर जेल भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बतलाया कि मंगलवार शाम को गोद निवासी दानसिंह ने थाना  में आकर अपनी बेटी की नाबालिग लड़की के घर से गायब होने शिकायत दी थी। दान सिंह ने शिकायत में बताया कि उसकी लड़की  नारनौल  में रहती हैं। उसकी दोहती यानि बेटी कि लड़की सात आठ दिन से मेरे घर गांव गोद आई हुई थी, जो शाम करीब 3 बजे लड़की का  अचानक गायब हो गई। दान सिंह के अनुसार उसने अपनी दोहती के गायब होने की सूचना नारनौल रह रही मअपनी लड़की को दी।सूचना मिलने के बाद लड़की की मां ने मोहल्ला बिसतियांन के अभिषेक पर शक किया और फिर अभिषेक के घर पर गए तो आरोपी की मा ने बताया कि अभिषेक मोटरसाइकल नम्बर HR 35 R 6917 पर सुबह ही कही गया हुआ है।

 शिकायत कर्ता का अनुसार फिर शाम 5 बजे के करीब उनके फोन  में वट्सप पर एक मैसेज आया कि तेरी  छोरी को हमने उठा लिया है, कल सुबह 5 बजे 80 हजार रुपये दे देना। पुलिस को मत बताना बताने की कोशिश की तो तुम्हारी लड़की सही सलामत नही मिलेगी । इसलिए हमे पूरा शक है अभिषेक ने हमारी लड़की का अपहरण कर लिया। 

पूरा मामला पुलिस अधीक्षक सुलोचना गजराज के संज्ञान में लाया और उसी समय मुकदमा दर्ज करके उस मोबाइल लेकेशन को ट्रेस किया गया, जिससे मैसेज आया था मोबाइल की लोकेशन मोहल्ला बावड़ीपुर नारनौल आने पर एसपी सुलोचना गजराज ने उसी समय सदर एसएचओ,सिटी एसएचओ और सीआईए की एक टीम तैयार करके मोहल्ला बावड़ीपुर के पास पहुचे। जहां बहार खड़ी अभिषेक की बाइक पहचान ली और मौके से ही अभिषेक  को पकड़ लिया।  नाबालिग लड़की भी  वही मौके पर ही मिल गई जो नाबालिग को उसके परिजन के हवाले करके आरोपी  को गिरफ्तार किया है।

आरोपी अभिषेक  ITI नारनौल मे पढाई कर रहा हैं। पैसे की जरूरत थी  और लड़की को पहले से जनता था, इसीलिए लड़की को  निशाना बनाकर बहला फुसला उसका अपहरण कर नारनौल मोहल्ला बावड़ीपुर के पास खण्डर में  ले आया  और फिर लड़की के मोबाइल से ही फिरौती की रकम मांगी गई ।आरोपी को आज अदालत पेश किया जो आरोपी को अदालत ने 14 दिन की न्याययिक हिरासत नसीबपुर जैल भेज दिया ।

error: Content is protected !!