भिवानी/शशी कौशिक

 बीती 20 जून को महम रोड स्थित बुलेट स्पेयर पार्ट्स संचालक की गोलियां मारकर हत्या करने के मामले में इंचार्ज सीआईए स्टाफ निरीक्षक योगेश हुडा के नेतृत्व वाली टीम ने दो अपचारिक बालकों को पुलिस अभीरक्षा में लिया था।

उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय वीरेंद्र सिंह मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि बीती 20 जून को मोटरसाइकिल सवार चार लडक़ों ने शाम के समय हथियारों के साथ महम रोड पर आरबीटी रॉयल बाइक टाउन पार्ट्स के संचालक अनुज की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। थाना सिविल लाइन पुलिस ने मृतक अनुज के पिता करण सिंह वासी जगराम बास जिला चरखी दादरी के बयान पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। सीआईए स्टाफ की टीम ने 10 अगस्त को अनुज हत्या मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस टीम ने आरोपी मुकेश उर्फ मीक्कू पुत्र सज्जन सिंह वासी दीनोद को गांव दिनोंद से गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरे आरोपी राहुल पुत्र पुष्कर दत्त को जागृति कॉलोनी भिवानी से गिरफ्तार किया है।

प्रारंभिक पूछताछ पर सामने आया है कि अनुज हत्याकांड में मुकेश व राहुल ने दोनों ने मिलकर अनुज की रेकी कर इसकी सूचना राहुल सांगा व उसके साथियों को दी थी। आरोपी मुकेश की मुलाकात राहुल सांगा से स्थानीय भीम स्टेडियम में हुई थी। इसके बाद राहुल सांगा अपने साथी साथियों के साथ मुकेश के तोशाम रोड पर स्थित होटल पर आया करते थे। करीब दो महीने पहले राहुल सांगा, मनजीत बडेसरा, आशीष उर्फ बच्ची वासी बहल व राहुल वासी भिवानी मुकेश के घर दिनोद आए थे और वहीं पर अनुज की रेकी कर उसकी हत्या की योजना बनाई थी।

उप पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी राहुल कि मुलाकात राहुल सांगा से स्कूल में पढ़ाई करते समय हुई थी। दोनों आरोपियों ने कबूल किया है कि राहुल सांगा के कहने पर मृतक अनुज कि रेकी करने का कार्य दोनों ने किया था। वह इसकी सूचना राहुल सांगा व उसके साथियों को दिया करते थे। दोनों आरोपियों को कल पेश माननीय न्यायालय में किया जाएगा।

error: Content is protected !!