भिवानी जिले में कोरोना में फिर आया उभार, 10 नए पोजिटिप केस आए तो 5 हुए ठीक

भिवानी।  लगता है कि अब भिवानी में कोरोना में फिर से उभार लेना शुरू कर किया है। जिले में आज सोमवार को 10 नए कोरोना पोजिटिव केस आए हैं।

इनमें से 1 गांव मेहजात तहसील हांसी जिला हिसार से, 1 गांव गिगनाउ से, 2 गांव ढ़ाणा लाडनपुर से, 1 बवानी खेड़ा से, 3 गांव किकराल से तथा 2 गांव कोहाड़ से है। अब तक जिले में कुल 865 कोरोना पॉजिटिव हो चुके है जिसमें से 782 ठीक हो चुके है। अब जिले में कोरोना के 75 एक्टिव केस है। आज सोमवार को जिले से 550 सैम्पल लिए जा चुके है। जिले में आज 5 कोरोना पॉजिटिव ठीक हुए है।

सिविल सर्जन डाक्टर जितेन्द्र कादयान ने बताया कि भिवानी जिले में सोमवार को 10 नये कोरोना पॉजिटिव के केस सामने आए है। जिनमें से 1 गांव मेहजात तहसील हांसी जिला हिसार से है, जो कि सरकारी बस कंडक्टर है। इसकी डयूटी तोशाम सब डिपो पर है। एक गांव गिगनाउ से 27 वर्षीय व्यक्ति है, जो कि गांव समन नासिक में आरपीएफ सैंटर में सिपाही है। यह नासिक से 8 अगस्त को अपने गांव आया था। दो केस गांव ढ़ाणा लाडनपुर से हैं, जिनमें 42 वर्षीय महिला, जो कि गृहिणी है। यह पहले से आए कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आई है। 24 वर्षीय एक लडक़ा जो कि विद्यार्थी है। यह भी पहले से आए कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आया है। एक केस  बुवानी खेड़ा से 38 वर्षीय व्यक्ति है, जो कि रोड और गली बनाने का प्राईवेट ठेकेदार का कार्य करता है। यह गांव ढ़ाणी माहू में कार्य कर रहे मजदूरों के सम्पर्क में आया हैे। 3 गांव किकराल से 21 वर्षीय लडक़ा, 7 वर्षीय लडक़ा तथा 10 वर्षीय लडक़ी है, जो कि विधार्थी है ये तीनों पहले से आए कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आए है तथा 2 गांव कोहाड़ से 21 वर्षीय व्यक्ति व 20 वर्षीय है। ये दोनों बैंगलोर में प्राईवेट कम्पनी में जॉब करते है और ये बैगंलोर से 8 अगस्त को अपने गांव आए है।

You May Have Missed