कर्मचारियों ने बस स्टैंड पर 2 घंटा प्रदर्शन कर स्टैज कैरिज परमिटों को रद्द करने की मांग की

हर्षित सैनी

रोहतक, 5 अगस्त। हरियाणा रोडवेज तालमेल कमेटी की ओर से मंगलवार को निजीकरण व लंबित मांगों को लेकर डिपो परिसर में दो घंटे का विरोध प्रदर्शन किया गया। विरोध प्रदर्शन डिपो की तालमेल कमेटी के अध्यक्ष मंडल में हिम्मत राणा, जोगेंद्र बल्हारा, सोमेश कुंडू, दीपक हुड्डा की संयुक्त अध्यक्षता में किया गया। संचालन सतबीर मुंढाल ने किया।     

 कमेटी के वरिष्ठ सदस्य रोडवेज कर्मचारी यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह धनखड़, हरियाणा रोडवेज वर्कर यूनियन इंटक के प्रदेशाध्यक्ष नसीब जाखड़, तालमेल कमेटी के नेता कृष्ण सुहाग ने केंद्र व राज्य सरकार की कर्मचारी, मजदूर व आम जन विरोधी नीतियों की आलोचना की।         

कर्मचारी नेताओं ने परिवहन विभाग में स्टैज कैरिज परमिटों देने पर सरकार की कड़ी आलोचना की तथा इन्हें रद्द करने की मांग की। यूनियन नेता कृष्ण सुहाग, जयकवार दहिया ने बताया कि 7 अगस्त को 11, 18 व 25 अगस्त को सभी डिपुओं में धरना दिया जाएगा। 9 अगस्त को कर्मचारी सत्याग्रह आन्दोलन में भाग लेंगे। 5 सितम्बर को परिवहन मंत्री को फरीदाबाद ज्ञापन दिया जाएगा। इस अवसर पर अमीन, मनीष पोलंगी, ओमप्रकाश दुहन, संदीप, महताब मलिक, यशपाल, सुन्दर, रामधारी, आदि मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!