मनीष ग्रोवर द्वारा विधायक बलराज कुंडू के खिलाफ दायर मानहानि याचिका को कोर्ट ने किया खारिज

हरियाणा के पूर्व सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर तो महम के विधायक हैं बलराज कुंडू. . मंत्री मनीष ग्रोवर अब हाईकोर्ट में करेंगे अपील, फैसले की कॉपी का इंतजार

महम विधायक बलराज कुंडू ने सरेआम पूर्व मंत्री पर लगाए थे भ्रष्टाचार के आरोप

अनूप कुमार सैनी

रोहतक, 5 अगस्त। भाजपा के पूर्व सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर द्वारा महम विधायक बलराज कुंडू पर दायर की गई मानहानि याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है। वहीं याचिका खारिज होने पर मनीष ग्रोवर के वकील का कहना है कि वे फैसले की कॉपी का इंतजार कर रहे हैं, कॉपी आते ही हाईकोर्ट में याचिका दायर की जाएगी।

याचिका खारिज होते ही महम विधायक ने फिर किया पलटवार

महम के विधायक बलराज कुंडू ने याचिका खारिज होने पर कहा कि यह सच्चाई और ईमानदारी की जीत है, जिससे अदालतों पर आमजनों का विश्वास और बढ़ेगा। आज ही के दिन अयोध्या में ऐतिहासिक प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर की नींव देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रखी गई है। आज ही रोहतक अदालत ने भी मेरे ऊपर दायर झूठे आरोपों को भी खारिज कर दिया, जिससे साबित होता है कि सच बोलने वाले का श्रीराम भी साथ देते हैं। कुंडू बोले कि भ्रष्टाचारियों के खिलाफ हमेशा आवाज बुलंद करता रहूंगा।

ये बोले पूर्व राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर के वकील

पूर्व राज्य मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर की तरफ से इस केस में पैरवी कर रहे वरिष्ठ अधिवक्ता राकेश सपड़ा का कहना है कि इस फैसले की सर्टिफाइड कॉपी अभी मिली नहीं है। फैसले का विस्तृत अध्ययन करने के बाद हाईकोर्ट में अपील दायर करेंगे।      

 उनका कहना था कि महम विधायक बलराज कुंडू ने पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर पर जो आरोप लगाए थे, उनको लेकर स्थानीय कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। कोर्ट ने उनकी याचिका पर सुनवाई करते हुए विधायक कुंडू को सम्मन जारी किए थे लेकिन कुंडू ने उस आर्डर के खिलाफ जिला अदालत में रिवीजन दायर की थी, जिसके द्वारा फैसला दिया है। हम उनका सम्मान करते हैं किन्तु ये अंतिम अदालत का फैसला नहीं है। अपील का अधिकार कानूनी अधिकार है। फैसले का अध्ययन करने के बाद निश्चित तौर हाईकोर्ट में इस फैसले को चुनोती दी जाएगी। सच्चाई सामने आएगी।

ये था पूरा मामला

महम विधायक बलराज कुंडू ने 3 जनवरी को प्रेसवार्ता कर पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया था। साथ ही आरक्षण आंदोलन में भी उनकी भूमिका को लेकर सवाल उठाए थे। इस पर पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने आरोप लगाया था विधायक बलराज कुंडू ने राजनीति फायदे और छवि खराब करने के लिए झूठे आरोप लगाए हैं क्योंकि आरक्षण आंदोलन की जांच एजेंसी से कराई जा चुकी है और ऐसा कोई आरोप सिद्ध नहीं हुआ था। इस पर पूर्व मंत्री ने कोर्ट में वाद दायर किया था कि विधायक द्वारा जानबूझकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!