शिवसैनिकों ने निकाली भगवा यात्रा। सदर बाजार कमेटी के बुलावे पर शिवसैनिकों ने जमाया रंग।

आज राम मंदिर निर्माण पर पूरे देश मे खुशी का माहौल है ऐसे में गुरुग्राम भी इससे अछूता नही रहा। जहां शहर में जगह जगह धार्मिक आयोजन हो रहे है वही शहर के मुख्य बाजार सदर बाजार को भी भगवा ध्वज, भगवा गुब्बारों से भगवा रंग में रंगा गया है। मार्किट कमेटी के प्रधान सुमित नारंग, महामंत्री सुरेंद्र गुप्ता, मनीष जेन, अमित जिंदल, मोहित अरोड़ा आदि ने पूरी मेहनत के साथ मार्किट को इस मौके पर सजाया है।

इस मौके पर सदर बाजार मार्किट कमेटी द्वारा शिवसेना को विशेष रूप से निमंत्रण भेजा गया था। शिवसेना भी पूरे जोश के साथ इस आयोजन का हिस्सा बनी। बड़ी संख्या में शिवसेनिक मोटरसाइकिलो पर सवार हो भगवा ध्वज लहराते ओर जय श्री राम के नारे लगाते हुए सोहना चोक की तरफ से सदर बाजार में पहुचे मार्किट कमेटी द्वारा पुष्प वर्षा कर शिवसैनिकों का स्वागत किया। प्रभु श्री राम के भजनों पर मार्किट के दुकानरो ओर शिवसैनिकों ने जम कर डांस किया।

इस मौके पर गुरुग्राम युवा जिला प्रमुख राकेश (हुकमा का पोता) के कहा कि 500 साल की लड़ाई के बार आज हिन्दुओ को उनके आराध्य श्री राम का जन्मस्थान मिला है और उसपे मंदिर निर्माण शुरू हो रहा है ये गर्व की बात है। बाबरी विध्वंस में शिवसैनिकों का अहम रोल रहा था। शिवसैनिकों ने अपने प्राणों की आहुति दी है। आज बाला साहेब ठाकरे आत्मा बेहद खुश हो रही होगी। गुरुग्राम में भी माता शीतला का मंदिर तोड़ कर खट्टर सरकार भूल गई है। शिवसेना काफी समय से इसके लिए भी आवाज उठा रही है। अब प्रभु श्री राम का काज पूरा हुवा है जल्द ही शीतला माता मंदिर के लिए बड़ा आंदोलन किया जाएगा

error: Content is protected !!