अशोक कुमार कौशिक

नारनौल।  यादव सभा नारनौल में रविवार को बुद्धदेव यादव द्वारा लिखित पुस्तक संस्कार पथ एवं सारंग (काव्य पुंज) का विमोचन प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने किया। इस मौके पर मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा बुद्धदेव यादव द्वारा लिखित पुस्तक संस्कार पथ एवं सारंग (काव्य पुंज) समाज को एक नई दिशा देने का कार्य करेगी।

उन्होंने कहा कि लेखक बुद्धदेव यादव ने अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में जागरूकता लाने व मानव जाति के कल्याण के मनुष्य द्वारा जीवन में अपनाये जाने वाले नैतिक मुल्यों को इस पुस्तक के माध्यम से प्रकाशित कर समाज में अच्छा संदेश देने का कार्य किया है। यह पुस्तक समाज में संस्कृति को मजबूत करने का कार्य करेगी साथ ही देश और समाज में फैली बुराइयों व कुरीतियों को मिटाने का काम भी करेंगी। इस पुस्तक द्वारा लेखक ने समाज को एकता के सूत्र में पिरोने का कार्य किया है। पुस्तक विमोचन कार्यक्रम का मंच संचालन ओम प्रकाश यादव एडवोकेट द्वारा किया गया। वही डॉ कृष्णा यादव व अन्य वक्ताओं ने बुद्धदेव यादव द्वारा लिखित पुस्तक द्वारा समाज में दिए जाने वाले संदेश के बारे में स्टेज के माध्यम से लोगों को बारीकी से अवगत कराया।

इस मौके पर नगर परिषद नारनौल की चेयरमैन भारती सैनी, नारनौल बार एसोसिएशन के प्रधान अशोक यादव,नगर पार्षद सरला यादव,नितानंद एडवोकेट,दयानद एडवोकेट,कृष्ण अवतार यादव, वासुदेव यादव, सरदार बलदेव सिंह चहल, कामरेड दलीप सिंह, रोहतास चेयरमैन, मदन गोगिया, बजरंगलाल अग्रवाल व घनश्याम शर्मा आदि अनेक लोग उपस्थित थे।

error: Content is protected !!