सरकार को जनता के मुंह का निवाला छीनने व लाठी चार्ज करने बजाए उन्हें रोजगार देना चाहिए – बजरंग गर्ग

चंडीगढ़ – हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता बजरंग गर्ग ने कहा कि शिक्षकों पर पुलिस द्वारा लाठी चार्ज करना निंदनीय नहीं है। सरकार को लाठीचार्ज की उच्च स्तरीय जांच करवा कर दोषी पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। हरियाणा सरकार लाठियों के जोर पर प्रदेश की जनता की आवाज बंद करना चाहती है।

बड़े शर्म की बात है कि पुरुष पुलिस कर्मियों ने महिला शिक्षकों को लाठियों से पीटना प्रजातंत्र की हत्या करने वाली बात है। जबकि भाजपा ने युवा व आम जनता को रोजगार देने का झूठा वादा करके सत्ता हासिल की मगर सरकार अब जनता का रोजगार छीनने में लगी हुई है। सरकार को जनता के मुंह का निवाला छीनने व लाठी चार्ज करने की बजाए उन्हें रोजगार देना चाहिए। ताकि वह अपने परिवार का पालन पोषण कर सके।

मुख्य प्रवक्ता बजरंग गर्ग ने कहा कि पीटीआई टीचर काफी दिनों से नौकरी के लिए बच्चों सहीत पूरे हरियाणा में जगह-जगह भीषण गर्मी में भूखे प्यासे धरने पर बैठे हैं। हरियाणा सरकार को अध्यादेश लाकर या कानून में संशोधन करके पीटीआई टीचरों की पुण भर्ती करनी चाहिए। मुख्य प्रवक्ता बजरंग गर्ग ने कहां की पानीपत जिला में बिछोर गांव के 3 बच्चों की हत्या के मामले में न्याय मांगने आए परिजनों व कश्यप समाज पर इसी प्रकार पुलिस द्वारा लाठी चार्ज करना कहां का इंसाफ है। आज प्रदेश में पहले ही हरियाणा में बेतहाशा बेरोजगारी व खराब कानून व्यवस्था व काम धंधे खत्म होने के कारण के कारण प्रदेश का हर वर्ग दुखी है ऊपर से सरकार द्वारा दाल रोटी देने की बजाए उन्हें पीटना सरासर गलत है।