’तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ में अभिनय कर चुकी दीप्ति सधवानी
 बादशाह-फाजिलपुरिया के गीत ‘हरियाणा रोडवेज‘ में लीड रोल में चमकीं

रमेश गोयत

पंचकूला, 30 जुलाई। दीप्ति सधवानी एक अलग ही तरह की अभिनेत्री व गायिका है। दीप्ति ने अपने दिल इच्छा और जुनून को पूरा करने के लिए लंदन में एक इन्वेस्टमेंट बैंकर की शानदार नौकरी छोडकर मॉडलिंग, अभिनय और गायन को कॅरियर के रूप में अपना लिया। कई सौंदर्य प्रतियोगिताएं जीतने, प्रसिद्ध टीवी श्रृंखला ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ में अभिनय करने और हंसी के एक रियलिटी शो ‘हास्य सम्राट‘ को होस्ट करने के बाद अब वह बॉलीवुड रैपर बादशाह एवं गायक फाजिलपुरिया के साथ उनके नये गीत ‘हरियाणा रोडवेज‘ में नृत्य करती नजर आयेंगी। लॉकडाउन के दौरान यह गीत पंचकूला, चंडीगढ़ और मोहाली में फिल्माया गया था। बहुमुखी प्रतिभा संपन्न अभिनेत्री-गायिका दीप्ति सधवानी के दिलकश अंदाज और एक कातिलाना हॉट हरियाणवी अवतार ने इस सिंगल का ग्लैमर लेवल बढ़ा दिया है, जिसे सोनी म्यूजिक के बैनर तले लॉन्च किया गया है। इसे दीपक नंदल ने तैयार किया है।

गीत में उनके लुक के बारे में पूछे जाने पर दीप्ति ने कहा, ‘ऐसा पहली बार है जब मैंने एक ठेठ देसी हरियाणवी लडकी के रूप में लहंगा पहना है। सच कहूं तो मुझे वास्तव में यह पोशाक और श्रृंगार पसंद आया। गाने में मैंने अलग-अलग लुक दिए हैं। मेरा पहला लुक हरियाणवी लडकी का है और दूसरा लुक एक ग्लैमरस बस कंडक्टर का है, जिसमें बादशाह और फाजिलपुरिया हरियाणा रोडवेज की बस चला रहे हैं। वास्तव में, यह मेरी शूटिंग का सबसे यादगार दृश्य था।

दीप्ति ने कहा ‘लंबे अंतराल के बाद शूट पर वापस आना मजेदार रहा। उस पर भी, बादशाह और फाजिलपुरिया जैसे मनोरंजन उद्योग के दो अद्भुत प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करना एक दिलचस्प अनुभव था। लॉकडाउन के बीच शूटिंग के दौरान हमें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, लेकिन हमें इस बात की खुशी है कि हमने सुरक्षा उपायों को अमल में लाकर कोविड को अपने से दूर रखा।

गीत के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए दीप्ति ने कहा ‘गीत का शीर्षक ‘हरियाणा रोडवेज‘ रंगबिरंगी हरियाणवी संस्कृति को दर्शाता है। यह गीत वास्तव में राज्य की समृद्ध संस्कृति को लोकप्रिय बनाता है। बादशाह और फाजिलपुरिया की जोड़ी ने जादू का काम किया है और इसका परिणाम है कि एक मस्ती भरा गीत सामने आया है जो देसी स्वाद और आधुनिक बीट्स का शानदार मेल है।

error: Content is protected !!