एएसपी उदय सिंह मीणा ने बताया पुलिस कर्मियों की हत्या मामले में गिरफ्तार आरोपी एक युवती की मां ने युवतियों के साथ रेप किए जाने का आरोप लगाया है.

सोनीपत. गोहाना के बुटाना गांव में गश्त करने के दौरान पुलिस कर्मियों की हत्या मामले में गिरफ्तार आरोपी युवतियों के साथ रेप किए जाने का आरोप लगाया है. आरोप किसी अन्य पर नहीं बल्कि पुलिस कर्मियों पर है. मामले में कार्रवाई कराने के लिए पीड़िता की मां ने कोर्ट की शरण ली है. कोर्ट ने जेल अधीक्षक को पीड़िता युवतियों का मेडिकल कराने के आदेश दिए हैं.

पीड़िता युवती की मां का आरोप है कि पुलिस कर्मचारियों की हत्या के मामले में युवतियों को गिरफ्तार किया था. जब वह पुलिस हिरासत में थी तो उस दौरान रात को उसके साथ गैंगरेप किया गया. पीड़िता आरोपियों को नहीं पहचानती है.

पुलिसकर्मियों की हत्या चाकू से गोदकर की थी

गौरतलब है कि 29 जून को बुटाना गांव के पास गश्त पर गए सिपाही रविंद्र और एसपीओ कप्तान सिंह की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी. मामले में क्षेत्र की दो युवतियों का नाम आया था. पुलिस ने दो लड़कियों को गिरफ्तार किया था. रिमांड अवधि पूरी होने के बाद पुलिस ने युवतियों को करनाल जेल में भेज दिया था.

एएसपी ने बताया निराधार महिला के आरोपों को

इस मामले में गोहाना के एएसपी उदय सिंह मीणा ने बताया पुलिस कर्मियों की हत्या मामले में गिरफ्तार आरोपी एक युवती की मां ने युवतियों के साथ रेप किए जाने का आरोप लगाया है. महिला के आरोप निराधार है. इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है. कोर्ट ने युवतियों की मेडिकल जांच कराने के आदेश दिए हैं.

मामला ये है

हरियाणा के सोनीपत में गश्त के दौरान दो पुलिस कर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. दोनों पुलिसकर्मी बरोदा थाना के अंतर्गत आने वाली बुटाना चौकी में तैनात थे. गोहाना में गश्त के दौरान कांस्टेबल रविन्द्र और एसपीओ की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी.

error: Content is protected !!