आदर्श ब्राह्मण सभा की जिला कार्यकारिणी घोषित

भिवानी/शशी कौशिक

 श्याम मंदिर प्रांगण में आदर्श ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष किशन कौशिक की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में जिला कार्यकारिणी के गठन के बारे में विचार विमर्श किया गया। जिसमें सर्वसहमति से फैसला लिया गया की दादरी जिला भिवानी में ही रहेगा। इसका अलग जिला बनने से सभा पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा तथा पूरे जिले की कार्यकारिणी पूरी तरह से नियमित रहेगी। उन्होंने कहा कि जो पदाधिकारी काम करने में असमर्थ हैं या जिन पदाधिकारियों को पदोन्नत किया गया है, उनकी जगह नए एवं मेहनती कार्यकत्र्ताओं की नियुक्ति की गई है तथा निकट भविष्य में और भी नियुक्ति कर सभा का विस्तार किया जाएगा।

इस अवसर पर सभा के संरक्षक गोपिनाथ आचार्य ने सभा की तरफ से सभा के संस्थापक एवं पूर्व अध्यक्ष आरके शर्मा का समाज उत्थान के लिए किए गए कार्यों एवं सभा को सुचारू रूप से चलाने के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भविष्य में भी आपका सभा को मार्ग दर्शन जरूरी है। सभा के संस्थापक आरके शर्मा ने सभी का आभार जताते हुए विश्ववास दिलाया की वे सभा को और अधिक मजबूती प्रदान करने के लिए अपनी हर संभव मदद देंगे।

बैठक में माया देवी को महिला अध्यक्ष, रामसिंह शर्मा दादरी को संरक्षक, अनिल आसरी को व्यापार प्रकोष्ठ अध्यक्ष, वेद पुजारी को सहलाकार समिति प्रमुख, कुलदीप शास्त्री चांदवास को स्वच्छता एवं पर्यावरण ब्रांड अंबेस्डर, कोच सोमबीर शर्मा को युवा जिला अध्यक्ष, पवन शर्मा शहरी जिला अध्यक्ष, नरेंद्र शर्मा बापोड़ा को संगठन सचिव, धर्मपाल बजीणा युवा उपाध्यक्ष, रामचंद्र तिवारी प्रचार प्रमुख, अनिल शर्मा सचिव, संजय शर्मा वैदिक संस्कार प्रमुख, धर्मपाल बजीणा युवा उपाध्यक्ष नियुक्त किया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!