भाकियू प्रदेशाध्यक्ष रतनमान ने की कृषि मंत्री के ब्यान पर आपत्ति जाहिर

चंडीगढ़, 25 जुलाई। प्रदेश के कृषि मंत्री जेपी दलाल की ओर से एक साक्षात्कार के दौरान भारतीय किसान यूनियन से जुड़े लोगों पर कहीं से गलत तरीके से या किसान के नाम पर अवैध तौर पर खर्चा लेने का जो संगीन आरोप लगाया गया है। वह एकदम बेबुनियाद है। इस ब्यान से किसान आहत हुए है। इसके साथ ही भाकियू ने कृषि मंत्री को कटघरे में खड़ा करने की तैयारी कर ली है। भारतीय किसान यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष रतनमान ने इस वक्तव्य पर कड़ी आपत्ति जाहिर की है।

उन्होंने कहा कि अगर जेपी दलाल के पास इस तरह की किसी प्रकार की जानकारी है तो उसे तुरंत सार्वजनिक करे। नही तो भाकियू से माफी मांगने के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर जे.पी दलाल के आरोप में इतना दम है तो उसे सार्वजनिक किए जाने पर दलाल को भाकियू सम्मानित करने से भी पीछे भी नही हटेगी।

रतनमान ने कहा कि कृषि मंत्री ने किसान यूनियन का आवरण ओढने वाली जो बात कही है तो कृषि मंत्री को उस आवरण को बेनकाब करने का पूरा हक है। किसान नेता मान ने चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द ही इस आरोप का खुलाशा नही किया गया तो भाकियू के तत्वाधान में जेपी दलाल के लौहारू स्थित आवास पर किसान पंचायत का आयोजन के लिए बाध्य होगी। जिसकी सीधे तौर पर जे.पी दलाल की जिम्मेंदारी होगी।

error: Content is protected !!