गुरुग्राम। देशव्यापी ब्राह्मणों की संस्थाओं में सुमार अग्रज संस्था विप्र फाउंडेशन के हरियाणा जोन 3 के अध्यक्ष कुलदीप वशिष्ट की अनुशंषा एवं केंद्रीय प्रभारी संजय शर्मा के अनुमोदन पर गुरुग्राम चैप्टर के जिलाध्यक्ष के रूप में नरेंद्र गौड़ को मनोनित किया। इसके साथ ही उन्होंने अनिल अत्री एवं एडवोकेट सत्य नारायण शर्मा को महामंत्री, सुशील जोशी एवं प्रदीप शर्मा को जिला उपाध्यक्ष, गोविंद वशिष्ट एवं मनोज वशिष्ट को सचिव तथा ब्रजेश पाठक एवं रवि शंकर भारद्वाज को सह-सचिव मनोनित किया। इसके साथ गुरुग्राम चैप्टर (महिला प्रकोष्ठ) की जिलाध्यक्ष श्रीमती मिनाक्षी शर्मा को मनोनित किया। जिसके लिए नव नियुक्त जिलाध्यक्ष नरेंद्र गौड़ ने कुलदीप वशिष्ट को पुष्प गुच्छ देकर अपनी टीम सहित केंद्रीय व प्रदेश कार्यकारिणी का आभार व्यक्त किया।

जिला महामंत्री श्री अत्री एवं शर्मा ने संयुक्त रूप से बताया कि विप्र फाउंडेशन पिछले लंबे अरसे से ब्राह्मण समाज के उत्थान एवं समाज के अन्य वर्ग के लोगों के हित में कार्य करती आई है। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष द्वारा सौंपी गई जिम्मेदारियों का सफलता पूर्वक वहन करने का विश्वास दिलाते हुए प्रदेश अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि हम सभी अपनी पूरी टीम के साथ कंधे से कंधा मिलाकर फाउंडेशन के लिए कार्य करेंगे एवं ब्राह्मण समाज एवं गरीब वर्ग की हर संभव सहायता कर फाउंडेशन के एजेंडे को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे।

नवनियुक्त जिलाध्यक्ष नरेंद्र गौड़ ने अपनी व जिले की टीम की ओर से  राष्ट्रीय संगठन के साथ प्रभारी संजय शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश शर्मा सहित सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया।

error: Content is protected !!