मेवात के लिए नहरी पानी दिलाने के लिए आफताब अहमद ने की डीसी से मुलाकात

हरियाणा कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने जिला उपायुक्त नूह मेवात से मुलाकात की और किसानों को नहरी पानी देने के लिए ज्ञापन सौंपा। जिला उपायुक्त ने सीएलपी उप नेता आफताब अहमद को आश्वस्त करते हुए कहा है कि किसानों को जल्द पानी मुहैय्या करा दिया जायगा।

नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने बताया कि जिला उपायुक्त को उन्होंने किसानों की उनकी जीवन रेखा नहरी पानी की आपूर्ति के लिए मुलाकात की है और उन्हें ज्ञापन सौंपा है। बारिश हो नहीं रही, ड्रेन और नेहरों में पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं है, फसल की बुवाई हो चुकी है, किसान चिंतित है। नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि बीजेपी की गठबंधन सरकार को कई बार मुख्यमंत्री तक पानी के लिए अवगत करा दिया है।

नूह विधायक व सीएलपी उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि इंजिनियर इन चीफ़ इरिगेशन को आज मेवात आना था लेकिन वो किसी कारण नहीं आ पाए।

नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि उन्होंने प्रयास करके पानी व बिजली विभाग के एस ई नूह में कम से कम हफ़्ते में एक दिन के लिए बिठवा दिए हैं। इससे पानी व बिजली के मामलों में सुधार होगा। बता दें कि पहले पलवल जिले या अन्य जगहों पर मेवात के अधिकारी बैठते थे जिससे समस्या समय पर नहीं सुलझ पाती थी।

कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने हरियाणा सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द नहरी पानी नहीं मिला तो कांग्रेस के तीनों विधायक धरना प्रदर्शन कर सकते हैं और बड़ा आंदोलन भी किया जा सकता है। 

नूह विधायक व सीएलपी उप नेता आफताब अहमद ने कल पानी, बिजली से जुड़े अधिकारियों की बैठक भी ली, जिसमें जनक राज एसई पब्लिक हेल्थ, सुरेन्द्र सिंह सांगवान एसई डी एच बी वी एन शामिल थे और साफ किया कि हर हाल में प्राथमिकता पर लोगों को पानी व बिजली दिया जाए। इस दौरान पीसीसी सदस्य एडवोकेट चौधरी महताब अहमद भी साथ मौजूद थे।

Previous post

कोरोना अपडेट इन गुरुग्राम : अभी तक 72000 टेस्ट और 1043 एक्टिव केस

Next post

हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय स्थित एग्री बिजनेस इंक्यूबेशन सेंटर से प्रशिक्षण लेकर दर्जनों उद्यमी सफलतापूर्वक चला रहे अपने स्टार्टअप्स

You May Have Missed

error: Content is protected !!