जेजेपी  पंचायत चुनाव में 50 प्रतिशत भागीदार की पक्षधर

भिवानी/मुकेश वत्स   

बाढड़़ा से विधायक श्रीमती नैना चौटाला ने कहा है कि उनकी पार्टी पंचायत चुनाव में महिलाओं की 50 प्रतिशत भागीदारी की पक्षधर है और इसके लिए पार्टी की तरफसे जोरदार ढंग से पैरवी की जाएगी। महिलाओं को गांवों में अधिक से अधिक प्रतिनिधित्व करने के अवसर दिया जाएंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में निजी कंपनियों में प्रदेश से 75 प्रतिशत युवाओं के लिए रोजगार को लेकर बनाए गए विधेयक के दूरगामी परिणाम होंगे।

 श्रीमती चौटाला स्थानीय देवीलाल सदन में मंगलवार को भिवानी, दादरी व महेंद्रगढ़ से पार्टी की महिला पदाधिकारियों को संबोधित कर रहीं थी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में निजी कंपनियों में रोजगार में 75 प्रतिशत हमारे प्रदेश के लिए सुनिश्चित करना एतिहासिक कदम है। इससे युवाओं के लिए रोजगार के लिए नए द्वार खुलेंगे। पढ़-लिखे बेरोजगार युवाओं को रोजगार के लिए भटकना नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि यह विधेयक बेरोजगारी पर अंकुश लगाने में कारगर साबित होगा। 

उन्होंने कहा कि महिलाओं को स्वावलंबी होना जरूरी है। महिलाओं में प्रतिनिधित्व की भावना भी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी पंचायत चुनाव में महिलाओं की 50 प्रतिशत भागीदारी की पक्षधर है और इसकी पुरजोर पैरवी की जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा पंचायत चुनाव में 50 प्रतिशत भागीदारी की तैयारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि महिलाएं जितना अधिक प्रतिनिधित्व करेंगी, वे उतनी ही अधिक सशक्त होंगी।

जेजेपी के महिला संगठन पर बोलते हुए श्रीमती चौटाला ने कहा कि संगठन में मेहनती महिलाओं को आगे लाया जाएगा और उनको पूरा सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकत्र्ता पूरी मेहनत के साथ कार्य करें और सरकार व पार्टी की कल्याणकारी नीतियों को आमजन तक पहुंचाने का काम करें।

error: Content is protected !!