स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता भी शामिल हुए

पंचकूला। विश्वास फाऊंडेशन ने गुरुदेव श्री स्वामी विश्वास के आशीर्वाद से शनिवार को सेक्टर 23 स्थित डंपिंग ग्राऊंड के आसपास औषधीय गुणों वाले और छायादार पौधे लगाए। इस कार्यक्रम में हरियाणा विधानसभा के स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता भी शरीक हुए। उनके साथ नगर निगम के अधिकारी भी मौजूद थे।

विश्वास फाऊंडेशन की जनरल सेकेट्ररी साध्वी नीलिमा विश्वास की देखरेख में आयोजित इस पौधारोपण कार्यक्रम में 121 पौधे लगाए गए। ज्ञान चंद गुप्ता ने भी पौधारोपण किया। उनके साथ विश्वास फाऊंडेशन की महासचिव साध्वी नीलिमा विश्वास, दीपक शर्मा जिला अध्यक्ष भाजपा, हरिंदर मालिक महामंत्री भाजपा, नगर निगम कमिश्नर महावीर सिंह व नगर निगम के कार्यकारी अधिकारी जरनैल सिंह समेत सभी ने पौधरोपण किया।

ज्ञान चंद गुप्ता ने विश्वासफाऊंडेशन के सेवाभाव को खुले शब्दों में सराहा व उम्मीद जताई कि आज लगाए गए पौधे बड़े होने पर न केवल छांव देंगे बल्कि पर्यावरण संतुलन में बहुत बड़ा योगदान देंगे। हरियाली को बढ़ावा मिलेगा और इस एरिया में बदबू भी कम होगी। विश्वास फाऊंडेशन की जनरल सेकेट्ररी साध्वी नीलिमा विश्वास ने बताया कि आने वाले समय में और भी कई जगह पौधे लगाने का कार्यक्रम है। फाऊंडेशन हर साल ही सैकड़ों की संख्या में पौधे लगाता है।

error: Content is protected !!