शारीरिक शिक्षकों का धरना प्रदर्शन अवकाश में भी जारी

अशोक कुमार कौशिक

नारनौल। जिला महेंद्रगढ़ के बर्खास्त शारीरिक शिक्षकों का स्थानीय चितवन वाटिका में क्रमिक अनशन रविवार को भी जारी रहा। रविवार को कुलदीप सिंह, विनोद कुमार, संजीव कुमार, धर्मेंद्र शेरावत को विद्यालय अध्यापक संघ के प्रधान रमेश कुमार, कर्मचारी संघ के प्रधान कौशल यादव, राज्य सचिव महेंद्र बोयत, संघर्ष समिति के जिला प्रेस सचिव चेतराम ने माला पहनाकर अनशन पर बैठाया।

नारनौल प्रधान महेंद्र सिंह ने कहा कि सरकार हमारी जायज मांग को तुरंत माने, अगर सरकार हमारी मांग नहीं मानती है तो हम किसी भी भाजपा और जजपा के जनप्रतिनिधि को गांव में नहीं घुसने देंगे। आने वाले बरोदा उपचुनाव में भी सरकार की पोल खोलने का काम करेंगे। सर्व कर्मचारी संघ के राज्य सचिव महेंद्र सिंह बोयत व जिला सचिव महेश यादव ने कहा कि सरकार अपनी हठधर्मिता छोडक़र 1983 परिवारों का घर बसाने का काम करना चाहिए। सर्व कर्मचारी संघ का प्रत्येक कर्मचारी पीटीआइ के आंदोलन में बढ़ चढक़र भाग लेगा और सरकार को मजबूर करेंगे कि इनकी सेवाएं फिर से बहाल की जाए।

रविवार को ग्रामीण सफाई कर्मचारी यूनियन से कामरेड सुभाष, महेंद्र सिंह के नेतृत्व में सफाई कर्मचारी समर्थन देने पहुंचे। अध्यापक संघ के प्रधान रमेश कुमार ने कहा कि 6 तारीख को कैबिनेट की मींटिग में पीटीआइ की सेवा बहाली का प्रस्ताव पास करें व विधानसभा का विशेष सत्र बुलाकर कानून बनाकर पीटीआइ की नौकरी सुरक्षित करें। अगर सरकार समय रहते पीटीआइ की सेवाएं बहाल नहीं करती है तो सभी कर्मचारी यूनियनें गठबंधन सरकार के जनप्रतिनिधियों का घेराव करेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!