सरकार के विरुद्ध की जमकर नारेबाजी

पंचकूला, 05 जुलाई। पैट्रोल व डीजल के बढ़ते दामों की वजह से बढ़ रही महंगाई को लेकर आम आदमी पार्टी की जिला पंचकूला इकाई ने सेक्टर 11-15 के चौक पर जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन की अध्यक्षता जिला प्रधान सुरेंद्र राठी ने की।

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने महंगाई के विरोध मे बैनर हाथ में ले रखे थे। सब ने सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की। इस अवसर पर सुरेंद्र राठी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पैट्रोल डीजल के दाम बढ़ने से बढ़ रही महंगाई की वजह से आम आदमी पिस रहा है।

उन्होंने कहा कि हालांकि अंतरराष्टÑीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत ़40 प्रति बैरल है, परंतु सरकार इस पर मुनाफा कमा कर दो सौ  प्रतिशत महंगा पैट्रोल बेच रही है। जिस वजह से आम आदमी  दोहरी मार  खा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार आम आदमी को महंगाई के इस दौर में कुछ  भी राहत देने का काम नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि फसली चक्र शुरू होने के समय में जब किसान को अपने खेतों को पानी लगाना है और उसे डीजल की अति आवश्यकता है। ऐसे में डीजल के दामों में दिन-प्रतिदिन हो रही वृद्धि किसान को बर्बाद करने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि एक और सरकार गरीब आदमी को मुफ्त राशन देने की बात कर रही है तो दूसरी ओर  आमजन  का दिवाला निकालने पर लगी हुई है। इस अवसर पर पार्टी के जिला संगठन मंत्री ईश्वर सिंह ने कहा कि सरकार को अमीर और गरीब के साथ साथ मध्य वर्ग का भी ध्यान करना चाहिए जो अपना दुख दर्द बताने में बढ़ चुका कर दो असमर्थ है।

इस अवसर पर पार्टी के उपाध्यक्ष नसीब सिंह, बलजीत सिंह, स्वर्ण पाल सिंह, आदर्श वर्मा, प्रवीण, सुरेंद्र कठपाल, अजय गुप्ता, जसवीर सिंह, बबल प्रीत, व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

error: Content is protected !!