-जनता की समस्याओं के लिए उनके दरवाजे 24 घंटे खुले:रामबिलास शर्मा

अशोक कुमार कौशिक

नारनौल। प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के प्रधान पवन तंवर की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधिमंडल ने पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा से उनके महेंद्रगढ़ आवास पर मुलाकात की। इस प्रतिनिधिमंडल ने प्राइवेट स्कूलों में एसएलसी दाखिले के समय जरूरी करवाने के लिए पूर्व शिक्षा मंत्री का पगड़ी पहना व मिठाई खिलाकर आभार प्रकट किया।

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के प्रधान पवन तंवर ने बताया कि प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने 23 जून को पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा से उनके आवास पर मिलकर मांग की थी कि स्कूलों में दाखिले के समय सरकार ने एसएलसी जरूरी नहीं होने के आदेश दे रखे हैं। जबकि स्कूलों में बच्चों के दाखिला लेते समय एसएलसी होना जरूरी है । प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की मांगों पर संज्ञान लेते हुए पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर से दूरभाष पर बात कर दाखिले के समय एसएलसी का जरूरी होने की प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की मांग से अवगत करावा था तथा उन्होंने मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री से अनुरोध किया था कि प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की दाखिले के समय बच्चों के पास एसएलसी होना जरूरी मांग जायज है तथा इस मांग को सरकार की तरफ से माना जाए।

जिस पर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की दाखिले के समय एसएलसी की मांग को मान लिया है। एसएलसी की मांग  सरकार की तरफ से माने जाने पर प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा का उनके आवास पर पहुंचकर आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि वे जनता के आशीर्वाद से दो बार प्रदेश सरकार में शिक्षा मंत्री रहे हैं तथा वे प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की मांगों के बारे में अच्छी तरह वाकिफ है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी उनकी कोई जायज मांग होगी तो वह अवश्य उनकी मदद करेंगे। उन्होंने कहा कि बेशक वे चुनाव हार गये हो मगर जनता की समस्याओं के लिए उनके दरवाजे 24 घंटे खुले है।

इस मौके पर बीएनडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के चेयरमैन विजय पाल यादव, ब्लॉक प्रधान प्रमोद शास्त्री,कनीना ब्लॉक प्रधान जगदेव सिंह, अटेली ब्लॉक प्रधान विजयपाल रोहिल्ला, विजय सिंह पालड़ी, ओमप्रकाश प्राचार्य नेशनल स्कूल महेंद्रगढ़, संतोष पीटीआई, दिलावर बोहरा, हीरा सिंह  व सेवानिवृत्त जेल सुप्रिडेंट आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!