अशोक कुमार कौशिक

नारनौल। प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव की प्रेरणा से भाजपा के कद्दावर नेता व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की पुत्री आरती राव के जन्म दिवस पर शुक्रवार को सिविल अस्पताल नारनौल में रक्तदान कैंप का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का शुभारंभ मंत्री ओमप्रकाश यादव के भतीजे सोमेश यादव ने किया जबकि सिविल अस्पताल के सीएमओ डॉक्टर अशोक कुमार व युवा नेता मंदीप यादव कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रुप में उपस्थित थे।

इस मौके पर सोमेश यादव ने कहा कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की पुत्री आरती यादव के जन्म दिवस पर 34 भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने सवेछा से 34 यूनिट रक्तदान किया। उन्होंने कहा कि मनुष्य को रक्तदान जरूर करना चाहिए क्योंकि यह ब्लड किसी जरूरतमंद की जीवन बचा सकता है। इस मौके पर सीएमओ अशोक कुमार ने कहा कि रक्त दान बहुत ही पुण्य का कार्य है इससे किसी की जिन्दगी बचती है। लोगों में यह धारणा गलत है कि रक्त दान से शरीर में कमजोरी आती है बल्कि रक्तदान से शरीर में एनर्जी आती है क्योकि रक्त दान के बाद शरीर में नए ब्लड सेल्स बनते है जिससे शरीर में तंदरूस्ती आती है।

इस अवसर पर युवा नेता मंदीप यादव ने कहा कि बेदाग छवि के नेता राव इन्द्रजीत की पुत्री आरती राव के जन्म दिवस पर युवाओं ने रक्त दान कर उनके जन्म दिवस पर खुशियां साझा की है जो युवाओं का राव परिवार के प्रति अपना स्नेह दर्शाता है। इस अवसर पर सोमेश यादव व मंदीप यादव ने रक्त दानदाताओं को बैज लगाकर होसला हफजाई की। इस मौके पर मंगल रईस,सौरभ यादव,अजय मंत्री,देवेन्द्र सेका,सुरेश माली का टिब्बा,राजु कमानियां आदि लोग उपस्थित थेे।

error: Content is protected !!