राकेश कुमार सिंगला से 10 लाख रुपए की फिरौती मांगने वाले अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार नहीं किया तो व्यापार मंडल हरियाणा बंद करके सड़कों पर उतरेगा – बजरंग गर्ग

फतेहाबाद – हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग ने भूना के व्यापारी राजेश कुमार सिंगला (राकू) से अपराधियों द्वारा 10 लाख की फिरौती मांगने व जान से मारने की धमकी देने की कड़े शब्दों में निंदा की और प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने फतेहाबाद पुलिस अधिक्षक राजेंद्र जी से टेलीफोन पर अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार करने के लिए कहा और पीडि़त व्यापारी राकेश कुमार सिंगला व अन्य व्यापारी प्रतिनिधियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत की।

व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि व्यापारी राजेश कुमार सिंगला के साथ भूना का ही नहीं पूरे हरियाणा का व्यापारी साथ खड़ा है अगर अपराधियों को तुरंत पकड़ा नहीं गया तो हरियाणा बंद करके व्यापार मंडल सड़कों पर उतरेगा। प्रदेश में किसी भी व्यापारी के साथ ज्यादती सहन नहीं की जाएगी और ज्यादती होने नहीं देंगे। प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि बड़े अफसोस की बात है की भूना ही नहीं पूरे प्रदेश में अपराधी फिरौती, लूटपाट, चोरी व हत्या आदि अपराधी वारदात कर रहे हैं। जिसके कारण व्यापारी, उद्योगपति व आम जनता अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए पूरी तरह भयभीत है।

सरकार व पुलिस प्रशासन को अपराधियों पर निकेल डालने के लिए कठोर से कठोर कदम उठाने चाहिए। जो भी अपराधी है उन्हें अपराध करने से पहले ही उन्हें पकड़कर जेलों में डाला जाए। ताकि कोई भी अपराधी अपराध करने की हिम्मत ना कर सके। प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राकेश कुमार सिंगला, सुशील सिंगला, सुरेश गोयल, विनोद सिंगला, अमित गोयल, विनोद वर्मा, महेंद्र गोयल, आढ़ती एसोसिएशन प्रधान अजय झाझडि़या, कैलाश बंसल, सत्यपाल सिंगला आदि प्रतिनिधि से बातचीत हुई।

error: Content is protected !!