युवाओं को नशा न करने की दिलाई शपथ

भिवानी/मुकेश वत्स 

कोरोना महामारी में युवाओं की भूमिका बड़ी अहम हो गई है। यह बात युवा कल्याण संगठन के संरक्षक ने कमल प्रधान ने संगठन कार्यालय में युवाओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि आज कोरोना महामारी पूरी चरम सीमा पर है और इस वक्त सबसे ज्यादा जागरूकता की जरूरत है। इसीलिए हम सभी नौजवानों को सजग होकर काम करना है और हर रोज अपने-अपने क्षेत्र में जाकर लोगों को जागरूक करना है और उनको समझाना है कि वह मास्क व उचित दूरी रखे। क्योंकि इस बीमारी की कोई वैक्सीन नहीं बनी है।

इस बीमारी से सिर्फ बातों से ही बचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि युवा कल्याण संगठन के सभी कार्यकर्ताओं ने पिछले 100 दिनों से लगातार सक्रिय भूमिका निभाते हुए जरूरतमंदों को खाना खिलाया और इस बीमारी के खिलाफ लडऩे वाले सभी कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया। आगे भी युवा कल्याण संगठन इस दिशा में लगातार काम करता रहेगा।

उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की कि टैस्टिंग की स्पीड को बढ़ाया जाए और अगर कोई संक्रमित मरीज है तो उसकी दोबारा टैस्टिंग भी हो, ताकि उसको पता चल सकें कि वह पूरी तरह स्वस्थ है। इस मौके पर उपस्थित युवाओं को नशे नहीं करने की शपथ भी दिलाई गई। 

error: Content is protected !!