मनीमाजरा थाने की एसएचओ जसविंदर कौर के ख़िलाफ़ सीबीआई ने पांच लाख रूपये रिश्वत लेने के मामले में एफआइआर दर्ज की है। रिश्वत की पहली इंस्टालमेंट के रूप में एक लाख रुपए लेते हुए सीबीआइ ने भगवान सिंह नाम के एक शख्स को गिरफ़्तार किया है। देर रात हुई सीबीआइ की इस कार्रवाई के बाद सीबीआइ ने मनीमाजारा की एसएचओ जसविंदर कौर के ऑफिस और सेक्टर-22 स्थित घर काे सील कर दिया है। इसके साथ ही दोपहर तीन बजे तक उन्हें सीबीआइ के कार्यलय में उपस्थित होने के लिए भी कहा है।

जसविंदर कौर के खिलाफ पांच लाख रुपये रिश्वत की एक शिकायत मिलने के बाद सोमवार देर रात सीबीआइ ने करीब 11 बजे मनीमाजरा थाने में सर्च शुरू किया। आज सुबह छह बजे सर्च खत्म करने के साथ ही जसविंदर के ऑफिस और घर को सील कर दिया है।

बता दें कि मनीमाजरा निवासी गुरदीप सिंह ने सीबीआइ को शिकायत दी थी कि एसएचओ जसविंदर कौर ने उसके खिलाफ आई एक शिकायत से उसे बचाने के लिए पांच लाख रुपये की रिश्वत मांगी है। जसविंदर ने उसे बताया था कि उसके खिलाफ किसी ने शिकायत दी है कि गुरदीप ने नौकरी लगवान के लिए उससे दस से 15 लाख रुपये मांगे है। गुरदीप ने बताया कि जसविंदर ने उसे केस से बचाने के लिए पांच लाख रुपये रिश्वत मांगी। दोनों के बीच डील फिक्स हो गई। इसके बाद गुरदीप ने इसकी शिकायत सीबीआइ को दे दी। जब जसविंदर ने किसी तीसरे व्यक्ति भगवान सिंह को रिश्वत की पहली किश्त एक लाख रुपये लेने के लिए भेजा तो सीबीआइ ने उसे रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया।

error: Content is protected !!