सोनीपत में हरियाणा पुलिस के दो जवानों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना देर रात की है, जब पुलिसकर्मी गश्त पर निकले थे, तब बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को गोली मारी। घटना गोहाना के बुटाना गांव की पुलिस चौकी की है। यहां पर चौकी के पास ही हरियाली सेंटर के पास वारदात को अंजाम दिया गया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बुटाना चौकी में तैनात एसपीओ कप्तान व हवलदार रविंद्र सोमवार रात को करीब 12 बजे गश्त के लिए चौकी से निकले थे। अज्ञात बदमाशों ने दोनों पुलिस कर्मचारियों की चौकी से करीब 500 मीटर दूर बंद हरियाली सेंटर के निकट गोली मार कर हत्या कर दी।

दोनों पुलिसकर्मियों की हत्या की जानकारी तब मिली जब मंगलवार सुबह दोनों के शव सड़क किनारे पड़े मिले। सूचना मिलते ही एएसपी उदय सिंह मीणा, बरोदा थाना के एसएचओ सहित विभिन्न थानों व क्राइम इंवेस्टिगेशन एजेंसी के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारी घटना को लेकर विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रहे हैं।

बदमाशों ने दोनों पुलिस कर्मचारियों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। एसपीओ कप्तान को पांच गोली मारी गई हैं जबकि हवलदार को चार गोलियां लगी हैं। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मंगलवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे पुलिस को घटना का पता लगा, जिसके बाद अधिकारियों ने मौके पर पहुंचना शुरू किया। फिलहाल शव मौके पर हैं। अधिकारी अपने विभिन्न स्रोतों से जांच में जुट गए हैं।

error: Content is protected !!